फीफा विश्व कप कतर 2022 के दौरान, Hisense Technology स्मूथ यातायात सुनिश्चित करेगी

Share Us

555
फीफा विश्व कप कतर 2022 के दौरान,  Hisense Technology स्मूथ यातायात सुनिश्चित करेगी
17 Oct 2022
7 min read

News Synopsis

कतर की राजधानी दोहा Doha, the capital of Qatar ने नवंबर में होने वाले फीफा विश्व कप कतर FIFA World Cup Qatar 2022TM के दौरान बड़े पैमाने पर यातायात प्रवाह Traffic Flow को संभालने के लिए डेटा और एआई प्रौद्योगिकियों AI technologies का उपयोग करके अपनी परिवहन प्रणाली में सुधार करने का निर्णय लिया। बुद्धिमान परिवहन के क्षेत्र में 20 से अधिक वर्षों के अनुभव वाली कंपनी, HisenseIntelligent Transportation के लिए एक पायलट परियोजना स्थापित करने में दोहा की सहायता करेगी । जीपीएस प्रक्षेपवक्र और वास्तविक समय वीडियो ट्रैकिंग कार्यों GPS trajectory and real-time video tracking functions के आधार पर, परियोजना को समाप्त कर दिया जाएगा और फीफा विश्व कप कतर 2022TM की शुरुआत से पहले सुरक्षित, प्रभावी यातायात सुनिश्चित करने और खेलों के दौरान प्रदूषण उत्सर्जन (Pollution Emissions) को कम करने के लिए संचालन में लगाया जाएगा। 

1998 में पहली बार बाजार में आने के बाद से, Hisense ने कई प्रमुख परियोजनाओं में भाग लिया है और हाल ही में Intelligent Transportation क्षेत्र में चीन की शीर्ष कंपनी बन गई है। Hisense और इथियोपिया की राजधानी अदीस अबेबा Addis Abeba, capital of Ethiopia की सरकार औपचारिक रूप से मार्च में एक Intelligent Bus System विकसित करने के लिए सेना में शामिल हो गई, जो 21 महीनों में समाप्त होने वाली है। मोबाइल एप्लिकेशन Mobile Applications और डिजिटल सूचना डिस्प्ले Digital Information Display के माध्यम से, नागरिक इस तकनीक के साथ रीयल-टाइम बस शेड्यूल तक पहुंच सकते हैं। इसके अलावा, सिस्टम सार्वजनिक परिवहन कंपनियों को वास्तविक समय की निगरानी, रिमोट कंट्रोल Remote Controlled और बुद्धिमान प्रेषण को लागू करने, यात्री प्रवाह और परिवहन क्षमता Passenger Flow and Transport Efficiency के बीच मिलान का विश्लेषण करने, संसाधनों को आवंटित करने और रखरखाव की निगरानी करने में सक्षम बनाता है - ये सभी भविष्य के वैज्ञानिक निर्णय की नींव रखते हैं।

जकार्ता के स्मार्ट सिटी परिवहन के केंद्र में, CSW बस टर्मिनल, Hisense ने 252-इंच की एलईडी स्क्रीन प्रस्तुत की, जो यात्रियों के लिए यात्रा को और अधिक आरामदायक बनाने के लिए रियल टाइम ट्रैफिक और टाईमटेबल की जानकारी दिखाती है। दक्षिण अफ्रीका, पश्चिम अफ्रीका, दुबई, इंडोनेशिया, थाईलैंड, वियतनाम, स्लोवेनिया और सर्बिया South Africa, West Africa, Dubai, Indonesia, Thailand, Vietnam, Slovenia and Serbia कुछ ऐसे स्थान हैं जहां हाल ही में Hisense Intelligent Transportation का विस्तार हुआ है।