News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

 6 जून को लॉन्च होगा Doogee का स्मार्टफोन 

Share Us

459
 6 जून को लॉन्च होगा Doogee का स्मार्टफोन 
18 May 2022
8 min read

News Synopsis

Doogee ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि यह नया गेम-चेंजर स्मार्टफोन Game-changer Smartphone 6 जून को लॉन्च होगा। इससे पहले Doogee ने S98 Pro को पिछले महीने दिखाया था, जिसमें नाइट विजन कैमरा, थर्मल इमेजिंग सेंसर और एक अल्ट्रा-वाइड कैमरा है। इस फ़ोन के लॉन्च से कुछ दिन पहले फोन के फीचर्स और कीमत का खुलासा हो गया है और इसे सबसे मजबूत फोन माना जा रहा है। सबसे मज़े वाली बात यह है कि इस फ़ोन को जमीन पर पटकने पर भी नहीं टूटेगा और ना ही पानी में डूबने पर खराब होगा। 

अगर इस स्मार्टफोन की खूबियों की बात करें तो Doogee S98 Pro के अंदर MediaTek Helio G96 प्रोसेसर मिलता है। यह एक ऑक्टा-कोर चिपसेट Octa-core Chipset है जो 2.05GHz की क्लॉकिंग स्पीड तक पहुंचने में सक्षम है, जिसका अर्थ है कि यह गेमिंग करने में सक्षम है। इसे तेज और अधिक सीमलेस ऑपरेशन के लिए 8GB + 256GB मेमोरी के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। कंपनी ने पुष्टि की है कि  नया S98 प्रो लॉन्च किया जाएगा और 6 जून को ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। अगर इसकी कीमत की बात करें तो Doogee S98 Pro की कीमत 439 डॉलर (34,008 रुपये) है, लेकिन 6 से 10 जून के बीच, यह 329 डॉलर (25,500 रुपये) में बेचा जाएगा।

अब बात इसकी चार्जिंग और बैटरी की करते हैं Doogee S98 Pro 6000mAh की बैटरी और 33W अल्ट्राफास्ट टाइप-सी चार्जर Ultrafast Type-C Charger के साथ आएगी। वायरलेस चार्जिंग Wireless Charging 15W तक सपोर्ट के साथ उपलब्ध है। S98 प्रो सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास Corning Gorilla Glass परत के साथ 6.3- इंच FHD + LCD IPS वाटरड्रॉप डिस्प्ले Waterdrop Display को सपोर्ट करेगा। 

TWN Opinion