News In Brief Media and Infotainment
News In Brief Media and Infotainment

Twitter पर अनब्लॉक होंगे Donald Trump

Share Us

787
Twitter पर अनब्लॉक होंगे Donald Trump
11 May 2022
7 min read

News Synopsis

टेस्ला के सीईओ Tesla CEO और अरबपति एलन मस्क Elon Musk ने कहा कि वह माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर micro-blogging platform Twitter को संभालने के बाद अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर लगे प्रतिबंध को रद्द कर देंगे। मस्क ने ट्विटर Twitter पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Former US President डोनाल्ड ट्रम्प Donald Trump  के बैन ban के फैसले को पलटने का ऐलान किया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फ्री स्पीच free speech की वकालत करने वाले मस्क ने कहा कि मुझे लगता है कि डोनाल्ड ट्रंप Donald Trump पर प्रतिबंध लगाना सही नहीं था और मुझे लगता है कि यह एक गलती थी। वहीं दूसरी ओर जैक डॉर्सी Jack Dorsey ने कहा कि 'मैं सहमत हूं कि कई बार स्पैम या पॉलिसी के खिलाफ ट्वीट को लेकर यूजर्स पर बैन लगाया जाता है लेकिन किसी अकाउंट को हमेशा के लिए ब्लॉक block करना हमारी विफलता को बताता है।

ट्रम्प के उकसाने वाले ट्वीट्स tweets से जुड़े सवाल पर मस्क ने कहा कि यदि वे कुछ ऐसा कहते हैं जो गलत हो या दुनिया के लिए नुकसानदायक हो तो  इसके लिए टाइमआउट timeout अस्थायी सस्पेंशन जैसे कदम उठाए जाने चाहिए या उस खास ट्वीट special tweet को ही गायब कर देना चाहिए।