News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

अमेरिका में पिज़्ज़ा ऑर्डर और डिलीवरी के लिए डोमिनोज़ ने उबर के साथ साझेदारी की

Share Us

375
अमेरिका में पिज़्ज़ा ऑर्डर और डिलीवरी के लिए डोमिनोज़ ने उबर के साथ साझेदारी की
12 Jul 2023
6 min read

News Synopsis

डोमिनोज़ पिज़्ज़ा इंक Domino's Pizza Inc ने बुधवार को उबर टेक्नोलॉजीज इंक Uber Technologies Inc के साथ एक नए वैश्विक समझौते की घोषणा की, जो अमेरिकी ग्राहकों को डोमिनोज़ के उत्पादों को उबर ईट्स और पोस्टमेट्स ऐप Uber Eats and Postmates App के माध्यम से ऑर्डर करने में सक्षम करेगा, जिसकी डिलीवरी डोमिनोज़ और इसकी फ्रेंचाइजी के प्रशिक्षित डिलीवरी विशेषज्ञों द्वारा की जाएगी।

समझौते का प्रारंभिक अमेरिकी रोलआउट चार पायलट बाजारों में इस गिरावट से शुरू होगा, जिसमें उबर ईट्स और पोस्टमेट्स ऐप्स पर ऑर्डर 2023 के अंत तक पूरे देश में सक्षम होने की उम्मीद है। उबर ईट्स डोमिनोज़ Uber Eats Domino's के लिए विशेष तृतीय-पक्ष मंच होगा अमेरिका में कम से कम 2024 तक।

ग्राहक डोमिनोज़ ट्रैकर या उबर ईट्स ऐप Customer Domino's Tracker or Uber Eats App के माध्यम से अपने ऑर्डर को ट्रैक कर सकेंगे। Uber Eats प्लेटफ़ॉर्म पर दिए गए ऑर्डर वर्दीधारी डोमिनोज़ ड्राइवरों Order Uniformed Domino's Drivers द्वारा वितरित किए जाएंगे।

उबर वन और पोस्टमेट्स अनलिमिटेड Uber One and Postmates Unlimited सदस्यों को उबर ईट्स और पोस्टमेट्स प्लेटफॉर्म के भीतर उनके डोमिनोज़ ऑर्डर पर बिना किसी शुल्क के डिलीवरी मिलेगी।

यह अभूतपूर्व समझौता डोमिनोज़ के अंतर्राष्ट्रीय बाज़ारों Domino's International Markets को एक एकल मास्टर समझौते के तहत एकजुट करने का अवसर भी पैदा करेगा जो दोनों ब्रांडों के वैश्विक स्तर का लाभ उठाता है।

डोमिनोज़ और उबर ईट्स Domino's and Uber Eats के वर्तमान में 27 अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार समान हैं। इस समझौते से Uber Eats से अमेरिका सहित दुनिया भर में डोमिनोज़ के 70% स्टोरों के लिए ऑर्डर में बढ़ोतरी की संभावना है।

वर्तमान में नए वैश्विक अनुबंध के बाहर उबर के साथ साझेदारी करने वाली डोमिनोज़ मास्टर फ्रेंचाइजी 2023 के अंत से पहले नए वैश्विक समझौते में बदलाव करने में सक्षम होंगी।