12 किमी रेंज वाला DJI Mini 3 Pro ड्रोन हुआ लांच

Share Us

1189
12 किमी रेंज वाला DJI Mini 3 Pro ड्रोन हुआ लांच
12 May 2022
7 min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी DJI ने DJI Mini 3 Pro ड्रोन Drone को पेश किया है जो कि DJI के Mini Drone लाइनअप में लेटेस्ट एडिशन Latest Edition माना जा रहा है। इस नए हल्के और पोर्टेबल कैमरा Portable Camera ड्रोन का वजन सिर्फ 249 ग्राम से भी कम है और यह 34 मिनट तक लगातार उड़ान भर सकता है।

इसके साथ ही DJI ने अपना नया रिमोट कंट्रोलर Remote Control, DJI RC भी लांच किया है। कंपनी ने दावा किया है कि यह ड्रोन अपने पुराने मॉडल Mini 2, Mavic Mini और Mini SE के मुकाबले में बेहतर उड़ान और कैमरा परफॉर्मेंस Improved Flight and Camera Performance के साथ ज्यादा फीचर्स प्रदान करता है।

गौर करने वाली बात यह है कि नवंबर 2020 में लांच किया गया DJI Mini 2  सिर्फ 30 फ्रेम प्रति सेकंड 4K रेजॉल्यूशन वीडियो रिकॉर्ड Video Record कर सकता है। DJI Mini 3 Pro में कंपनी ने ड्रोन की वीडियो रिकॉर्डिंग कैपेसिटी Recording Capacity को 60 फ्रेम प्रति सेकंड 4K रेजॉल्यूशन वीडियो तक अपग्रेड किया है। नए रिमोट कंट्रोलर DJI RC में 5.5 इंच की बिल्ट इन टचस्क्रीन Built in Touchscreen दी गई है जो कंट्रोलर से कनेक्ट स्मार्टफोन की जरूरत को खत्म कर देता है। 

TWN In-Focus