Dizo Watch D भारत में 7 जून को होगी लांच

Share Us

418
Dizo Watch D भारत में 7 जून को होगी लांच
02 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

Dizo Watch D इंडिया India में 7 जून को लांच होने के लिए तैयार है। रियलमी Realme के सब-ब्रांड Sub-Brand डीजो Dizo की Dizo Watch D को लेकर कहा जा रहा है कि अपने सेगमेंट में यह सबसे बड़ी डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच Smartwatch with Large Display होगी। खबरों के अनुसार Dizo Watch D की स्क्रीन स्टैंडर्ड साइज Standard Size के मुकाबले 15 फीसदी बड़ी होगी। Dizo Watch D को कर्व्ड ग्लास डिजाइन Curved Glass Design के साथ उतारा जाएगा।

कंपनी के मुताबिक इस Dizo Watch D वॉच में हेल्थ के साथ-साथ स्पोर्ट्स मोड Sports Mode भी देखने को मिलेंगे। Dizo Watch D की उपलब्धता की बात की जाए तो इसकी सेल 7 जून को दोपहर 12 बजे होगी और इसे फ्लिपकार्ट Flipkart के अलावा रिटेल स्टोर Retail Stores से भी खरीदा जा सकेगा।

अगर इस वॉच की कीमत Watch Price की बात करें तो इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन कंपनी के पिछले ट्रैक को देखकर कहा जा सकता है कि Dizo Watch D एक किफायती स्मार्टवॉच हो सकती है। इस वाच की खासियतों की बात करें तो, Dizo Watch D में 1.8 इंच की कलर डिस्प्ले Colour Display होगी जिसकी ब्राइटनेस 550 निट्स होगी।

डिस्प्ले पर टेंपर्ड ग्लास का प्रोटेक्शन Tempered Glass Protection होगा और यह वॉच वाटर रेसिस्टेंट Water Resistant होगी। वॉच 50 मीटर पानी में जाने के बाद भी खराब नहीं होगी।