News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

 डिजो ने लांच की Watch D Sharp स्मार्टवॉच

Share Us

412
 डिजो ने लांच की Watch D Sharp स्मार्टवॉच
21 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

रियलमी टेकलाइफ इकोसिस्टम Realme TechLife Ecosystem के पहले ब्रांड DIZO ने DIZO Watch D Sharp को भारतीय मार्केट में पेश किया है। DIZO Watch D Sharp में प्रीमियम डिजाइन के साथ 1.75 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलती है। DIZO की इस वॉच में 1.75 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है, जो 320x390 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 550 निट्स की ब्राइटनेस Nits Brightness के साथ आती है। DIZO Watch D Sharp में 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड Sports Mode और 150 से ज्यादा वॉच फेसेस Watch Faces मिलते हैं। 

इस वॉच में आपको 14 दिन की बैटरी लाइफ और वॉटर रेसिस्टेंट Water Resistant के लिए 5ATM की रेटिंग दी गई है। कंपनी का दावा है कि DIZO Watch D Sharp में अपने सेगमेंट में 86 फीसदी ज्यादा शार्प और ब्राइट डिस्प्ले देखने को मिलती है। वॉच के साथ डिटैचेबल स्ट्रैप मिलता है, जो तीन कलर ऑप्शन क्लासिक ब्लैक, सिल्वर ग्रे और डीप ब्लू Classic Black,Silver Gray and Deep Blue में मिलता है। DIZO Watch D Sharp में ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने के लिए SpO2 सेंसर और 24x7 रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटर मिलता है। 

इस वाच में इंडोर और आउटडोर स्पोर्ट्स मोड्स मिलाकर ये वॉच ग्राहकों को 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स ऑफर करेगी। हेल्थ फीचर्स की बात करें तो ये स्मार्टवॉच स्लीप ट्रैकर, हार्ट रेट मॉनिटर, वॉटर ड्रिंक रिमाइंडर, कैलोरी काउंटर, स्टेप काउंटर और महिलाओं के लिए एक खास फीचर दिया गया है। DIZO Watch D Sharp को 3,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है पर फिलहाल इसे स्पेशल लॉन्च प्राइज पर 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

TWN Special