Diwali Special: दीवाली पर घर की सफाई आसान बना देंगे ये टॉप वैक्यूम क्लिनर, जानें डिटेल

Share Us

387
Diwali Special: दीवाली पर घर की सफाई आसान बना देंगे ये टॉप वैक्यूम क्लिनर, जानें डिटेल
14 Oct 2022
min read

News Synopsis

Diwali Special: हम अपने घर की सबसे अच्छी सफाई किसी समारोह या त्योहार Celebrations or Festivals के समय करते हैं। इस त्योहारी सीजन Festival Seasons में दीवाली Diwali का पर्व आने वाला है। दीवाली से पहले कई लोग अपने घर को चमकाने में जुटे होंगे, साथ ही कई दिनों से घर की सफाई का काम भी चल रहा होगा। लेकिन अब समय के साथ-साथ सफाई करने का तरीका भी स्मार्ट हो गया है। अब घर की सफाई के लिए कई मशीन और टेक्नोलॉजी Machine & Technology का सहारा लिया जाता है। अधिकतर घरों में अब वैक्यूम क्लिनर Vacuum Cleaner आपके देखने को मिल सकता है। हो सकता है कि आपके घर में भी कोई वैक्यूम क्लिनर हो। अगर नहीं है तो यह रिपोर्ट आपके लिए ही है।

इस रिपोर्ट में हम आपको दीपावली के खास मौके पर कुछ बेस्ट वैक्यूम क्लिनर Best Vacuum Cleaner के बारे में बताने जा रहे हैं। अगर आप किसी पावरफुल पोर्टेबल वैक्यूम क्लिनर  की तलाश में हैं तो Dyson V8TM Absolute आपके लिए परफेक्ट है। इसकी कीमत 29,900 रुपये है। फिलिप्स के पास भी एक वैक्यूम क्लिनर है जिसका नाम Philips Speedpro Acqua है। यह भी काफी पावरफुल है। इसकी कीमत 39.995 रुपये है और यह गीले और सूखे दोनों स्थिति में सफाई कर सकता है। वहीं अगर आपको इस तरह के वैक्यूम क्लिनर पसंद नहीं हैं तो आप रोबोट क्लिनर खरीद सकते हैं।

शाओमी के पास रोबोट वैक्यूम एमओपी पी रोबोट Mi Robot Vacuum-Mop P robotic है।जिसकी कीमत 20,001 रुपये है। एक औऱ वैक्यूम क्लीनर की बात करें तो केंट के पास भी सस्ता वैक्यूम क्लिनर KENT Zoom Vacuum Cleaner है। इसकी कीमत 9,850 रुपये है और इसे आप कंपनी की साइट के अलावा फ्लिपकार्ट और अमेजन Flipkart & Amazon से भी खरीद सकते हैं। 

TWN In-Focus