News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

डिजाइन स्टार्टअप मोडसी ने बंद किया अपना संचालन

Share Us

282
डिजाइन स्टार्टअप मोडसी ने बंद किया अपना संचालन
19 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

ऑनलाइन इंटीरियर डिजाइन सेवा स्टार्टअप Design Services Startup मोडसी Modsy ने साइलेंटली अपना संचालन बंद कर दिया है। टेकक्रंच TechCrunch की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि सैन फ्रांसिस्को San Francisco स्थित मोड्सी ने डिजाइन सेवाओं की पेशकश अचानक बंद कर दी है और अपने डिजाइनरों को हटा दिया है, जिससे कस्टमर्स को प्रॉब्लम्स हुई है। इसके साथ ही साथ स्टार्टअप ने कुछ सर्विस ऑर्डर शुल्क Service Order Fee वापस किए और ऑनलाइन फॉर्म भरने वालों को डिलीवरी वापस करने का वादा भी किया है। 

रिपोर्ट में कहा गया कि लेकिन दो हफ्ते से अधिक समय के बाद, ट्वीट से पता चलता है कि कई मॉडसी ग्राहक अभी भी अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। बेस्टएवर ऐप के संस्थापक Founder of BestEver App अपूर्व गोविंद Apoorva Govind ने सोमवार को ट्वीट किया कि मैं बहुत निराश हूं कि मोड्सी बंद हो रहा है। जब इंटीरियर डिजाइन की बात आती है तो यह मेरी पसंदीदा सेवाओं में से एक था। मैं बहुत निराश हूं। 

इस बारे में मोड्सी के संस्थापक और सीईओ Founder and CEO of Modsy शन्ना टेलरमैन Shanna Taylorman ने टेकक्रंच को बताया कि पूंजीगत बाधाओं और अनिश्चित बाजार स्थितियों ने कंपनी को 6 जुलाई को परिचालन बंद करने और सभी कर्मचारियों की छंटनी करने के लिए मजबूर किया है। टेलरमैन ने कहा कि नई इकाई द्वारा मोडसी की संपत्ति का अधिग्रहण किया गया है और ग्राहकों को उनकी जरूरतों को पूरा करने के तरीके के बारे में आगे सूचित किया जाएगा।