भारत में इस महीने डीलर नेटवर्क बढ़कर 20 शोरूम हो जाएगा- सितरॉन

Share Us

419
भारत में इस महीने डीलर नेटवर्क बढ़कर 20 शोरूम हो जाएगा- सितरॉन
04 Jul 2022
min read

News Synopsis

फ्रांसीसी ऑटोमोबाइल विनिर्माता French Automobile Manufacturers सितरॉन Citroen ने कहा है कि इस महीने उसका पूरे भारत में डीलर नेटवर्क Dealer Network बढ़कर 20 शोरूम तक हो जाएगा। कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा है कि उसने इस महीने के अंत तक देश भर में शोरूम की संख्या Number of Showrooms को बढ़ाकर 20 करने की योजना बनाई है। कंपनी ने रविवार को बताया कि वह अपने नवीनतम बी-खंड के हैचबैक सी3 Latest B-Segment Hatchback C3 को पेश करने की तैयारी कर रही है।

एक बयान के अनुसार, कंपनी ने अपने नए उत्पाद सी3 का अनावरण शहर के माउंट रोड पर नए खुले ला मैसन सितरॉन शोरूम Maison Citroen Showrooms में किया। साथ ही कंपनी के शोरूम चंडीगढ़ Chandigarh, जयपुर Jaipur, लखनऊ  Lucknow, भुवनेश्वर Bhubaneshwar, सूरत Surat , नागपुर Nagpur, विशाखापत्तनम Visakhapatnam, कालीकट और कोयंबतूर Calicut & Coimbatore में हैं। 

बयान में आगे बताया गया है कि, ‘‘सितरॉन इंडिया का डीलर नेटवर्क जुलाई 2022 तक पूरे भारत में 20 शोरूम तक पहुंच जाएगा।’’ सितरॉन इंडिया Citroen India के ब्रांड प्रमुख सौरभ वत्स Brand Head Saurabh Vats ने कहा है कि, ‘‘हम चेन्नई Chennai में ला मैसन सितरॉन La Maison Citroen की शुरुआत करके उत्साहित हैं और यह शोरूम एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि हम अपनी पहली मेनस्ट्रीम कार First Mainstream Car नई सी3 New C3 को पेश करने के लिए तैयार हैं।’’