Deadpool3: ह्यूग जैकमैन डेडपूल 3 में वूल्वरिन के रूप में करेंगे वापसी

Share Us

981
Deadpool3: ह्यूग जैकमैन डेडपूल 3 में वूल्वरिन के रूप में करेंगे वापसी
29 Sep 2022
min read

News Synopsis

Deadpool3: कुछ साल पहले डिज़्नी द्वारा 20वीं सदी के स्टूडियो के अधिग्रहण के बाद, अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स Actor Ryan Reynolds ने मंगलवार को तीसरी डेडपूल फिल्म की तारीख का खुलासा कर दिया। जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में स्थापित होने वाली पहली फिल्म होगी। अपने ट्वीट में, उन्होंने फिल्म एक्स-मेन ऑरिजिंस: वूल्वरिन में चरित्र की शुरुआत का संदर्भ दिया और लिखा, "इस बारे में मेरा मुंह सिलना मुश्किल है," अभिनेता ने यह कहते हुए वीडियो शुरू किया कि वह काम पर विचार कर रहा है। एमसीयू में डेडपूल की शुरुआत को कैसे शानदार बनाया जाए। रेनॉल्ड्स को कुछ विडंबनापूर्ण तस्वीरों में इत्मीनान से टहलते हुए और विचारों के साथ आने की कोशिश करते हुए एक टाइपराइटर पर झुकते हुए देखा जा सकता है। "मुझे वास्तव में इस पर अपनी आत्मा को खोजना पड़ा है,"।

 रेनॉल्ड्स ह्यूग के प्रश्न, "हे ह्यूग, वूल्वरिन को एक बार और खेलना चाहते हैं?" और जैकमैन Hugh Jackman लापरवाही से जवाब देता है, "हाँ, ज़रूर, रयान।" जैकमैन jackman ने बेबाकी से जवाब दिया। फिल्म का प्रतीक, जो कि डेडपूल प्रतीक चिन्ह है, जिसके चारों ओर वूल्वरिन की वापसी का प्रतिनिधित्व करने के लिए तीन पंजों के निशान हैं, फिर वीडियो में दिखाया गया है। फिल्म "लोगन" में, जैकमैन ने सुपरहीरो की भूमिका से अपनी प्रतिष्ठित सेवानिवृत्ति coveted retirement, की घोषणा की।

फिल्म की मार्केटिंग विशेष रूप से इस विचार पर केंद्रित थी कि जैकमैन फिर कभी वूल्वरिन की भूमिका नहीं निभाएगा। वास्तव में, वूल्वरिन की बेरहमी से हत्या कर दी गई और फिल्म के करीब आते ही उसे आराम दिया गया।