दमानी की कंपनी के शेयरों में दिखी तेजी

Share Us

394
दमानी की कंपनी के शेयरों में दिखी तेजी
17 May 2022
7 min read

News Synopsis

भारतीय शेयर बाजार Indian Stock Market के बड़े निवेशक Big Investors और दिग्गज अरबपति राधाकिशन दमानी Radhakishan Damani की कंपनी एवेन्यू सुपरमार्ट्स Avenue Supermarts के शेयरों में जबरदस्त तेजी देखने को मिली। एवेन्यू सुपरमार्ट्स का स्टॉक बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज Bombay Stock Exchange (बीएसई) पर 10.14 फीसदी की तेजी के साथ  3562.90 रुपए पर बंद हुआ है। एक्सपर्ट इस शेयर पर बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दे रहे हैं।

राधाकिशन दमानी के इस शेयर पर ब्रोकरेज ने टारगेट प्राइस Target Price 3,900 रुपए रखा है। आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ICICI Securities ने इस स्टॉक प्राइस को अपग्रेड करते हुए कहा है कि डीमार्ट का स्टॉक अपग्रेड सिर्फ इसलिए नहीं है क्योंकि स्टॉक अपने हाई लेवल से 45 फीसदी तक सही हो गया है। इसमें बड़े स्तर का आधारित बाजार सुधार भी हुआ है।

इसके अलावा, ब्रोकरेज हाउस का मानना ​​​​है कि जल्द ही कंपनी स्टोर Company Stores के विस्तार में तेजी लाने की कोशिश करेगी। राधाकिशन दमानी की रिटेल कंपनी डी-मार्ट D-Mart का संचालन करने वाली एवेन्यू सुपरमार्ट्स लिमिटेड Avenue Supermarts Limited को बड़ा लाभ हुआ है। मार्च 2022 में खत्म चौथी तिमाही में शुद्ध लाभ 3.11 फीसदी वृद्धि के साथ 426.75 करोड़ रुपए रहा है।