News In Brief Auto
News In Brief Auto

Cyrus Mistry: मर्सिडीज ने हांगकांग से विशेषज्ञों की एक टीम भेजी, कार हादसे की होगी जांच

Share Us

281
Cyrus Mistry: मर्सिडीज ने हांगकांग से विशेषज्ञों की एक टीम भेजी, कार हादसे की होगी जांच
14 Sep 2022
min read

News Synopsis

पिछले हफ्ते मर्सिडीज बेंज Mercedes-Benz कार से हुई सड़क दुर्घटना Road Accident में दिग्गज उद्योगपति और टाटा संस के पूर्व अध्यक्ष Industrial and former Chairman of Tata Sons सायरस मिस्त्री Cyrus Mistry की मौत हो गई थी। इसी कड़ी में मर्सिडीज बेंज ने दुर्घटनाग्रस्त कार की जांच के लिए हांगकांग Hong Kong से अधिकारियों की एक टीम को मुंबई भेज दिया है।

पीटीआई ने यह जानकारी दी है। इस हादसे में एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए थे। मर्सिडीज-बेंज के विशेषज्ञों की टीम दुर्घटना और उस कार की जांच करेगी कि आखिरी क्या गलती हुई है। रिपोर्ट में एक पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि तीन विशेषज्ञों की एक टीम Team of Experts हांगकांग से मुंबई Mumbai आई है।

पालघर के पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल Superintendent of Police Balasaheb Patil ने कथित तौर पर कहा, "वे पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में मंगलवार को निरीक्षण कार्य शुरू करेंगे।" टीम के सदस्य कथित तौर पर अपने क्षेत्रों में तकनीकी विशेषज्ञ हैं।

सड़क दुर्घटना में शामिल कार को ठाणे में मर्सिडीज-बेंज की यूनिट में रखा गया है। टीम कार का निरीक्षण करेगी और मर्सिडीज-बेंज को रिपोर्ट सौंपेगी। एक अधिकारी ने कथित तौर पर कहा कि कार दुर्घटना के बारे में सभी निष्कर्षों के साथ अंतिम रिपोर्ट कार कंपनी द्वारा कुछ दिनों के बाद पुलिस को सौंपी जाएगी।