Cubot Pocket पोर्टेबल स्मार्टफोन हुआ लांच

Share Us

629
Cubot Pocket पोर्टेबल स्मार्टफोन हुआ लांच
28 May 2022
6 min read

News Synopsis

मोबाइल कंपनियां Mobile Companies नई टेक्नोलजी New Technology के साथ शानदार स्मार्टफोन Great Smartphone बाजार में उतार रही हैं। इसी क्रम में Cubot ने Pocket नाम से एक 4-इंच का स्मार्टफोन लांच किया है। यह कंपनी की मौजूदा मिनी-सीरीज Mini-Series का लेटेस्ट स्मार्टफोन Latest Smartphone है। पोर्टेबल डिजाइन Portable Design होने के साथ-साथ यह स्मार्टफोन सभी जरूरी फीचर्स से लैस है। इसमें QHD+ डिस्प्ले दिया गया है और यह Unisoc Tiger T310 SoC पर काम करता है। इसमें 3000mAh बैटरी मिलती है।

फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज Internal Storage से लैस है। फोन में डुअल सिम स्लॉट Dual SIM Slot मिलते हैं। इसमें सिंगल रियर और फ्रंट कैमरा Single Rear and Front Camera दिया गया है। रियर कैमरा 16MP का है और फ्रंट कैमरा 5MP रिजॉल्यूशन से लैस है। Cubot Pocket को सिंगल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट में लांच किया गया है। जबकि, इसकी कीमत का खुलासा कंपनी की ओर से नहीं किया गया है।

फोन को क्लासिक ब्लैक Classic Black, बरगंडी और ग्रीन कलर Burgundy and Green Color ऑप्शन में पेश किया गया है। आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, फोन की सेल AliExpress पर की जाएगा।

TWN In-Focus