News In Brief Crypto World
News In Brief Crypto World

क्रिप्टो लेंडिंग फर्म Vauld ने कस्टमर्स की ट्रांजेक्शंस रोकी, जानें वजह

Share Us

495
क्रिप्टो लेंडिंग फर्म Vauld ने कस्टमर्स की ट्रांजेक्शंस रोकी, जानें वजह
05 Jul 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज क्रिप्टो लेंडिंग फर्म Crypto Lending Firms Vauld ने कस्टमर्स की ट्रांजैक्शंस पर फिलहाल रोक लगा दी है। इससे पहले क्रिप्टो लेंडिंग फर्म Celsius Network ने कस्टमर्स की ट्रांजैक्शंस पर रोक लगा दी थी। इस फर्म के क्लाइंट्स की ट्रांजैक्शंस Clients Transactions  पर रोक लगाने के फैसले की रेगुलेटर्स Regulators की ओर से जांच की जा रही है। क्रिप्टो लेंडिंग Crypto Lending और ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म Vauld ने मार्केट में भारी गिरावट के बीच कस्टमर्स की ट्रांजैक्शंस रोक दी है।

स्टेबलकॉइन TerraUSD के धराशायी होने के कारण शुरू हुई बिकवाली में 12 जून के बाद से सिंगापुर की इस फर्म से कस्टमर्स ने लगभग 19.8 करोड़ डॉलर का विड्रॉल किया है। Vauld को कई कारणों से मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इनमें मार्केट की वोलैटिलिटी और बिजनेस पार्टनर्स Volatility & Business Partners की वित्तीय मुश्किलें शामिल हैं।

भारत में अपनी बड़ी टीम रखने वाली फर्म ने जानकारी देते हुए बताया कि वह रिस्ट्रक्चरिंग के विकल्पों Restructuring Options पर भी विचार कर रही है। इसके लिए फर्म की ओर से Kroll को फाइनेंशियल एडवाइजर हायर Financial Advisor Hire करने के साथ ही भारत और सिंगापुर में लीगल एडवाइजर्स Financial and Legal Advisors को भी नियुक्त किया गया है  Vauld ने संभावित इनवेस्टर्स के साथ बातचीत भी शुरू कर दी है।

फर्म ने बताया, "हम अपने फाइनेंशियल और लीगल एडवाइजर्स के साथ मिलकर सभी संभावित विकल्पों को तलाश रहे हैं, जिससे फर्म के स्टेकहोल्डर्स के हितों की सुरक्षा Protection of Stakeholders Interest की जा सके।"