News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने AZAD इंजीनियरिंग में निवेश किया

Share Us

548
क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने AZAD इंजीनियरिंग में निवेश किया
17 May 2023
5 min read

News Synopsis

AZAD ने जटिल निर्माण और आत्मनिर्भरता को बढ़ावा देने के लिए रणनीतिक निवेश Strategic Investment की घोषणा की और मेक इन इंडिया Make in India और आत्मनिर्भर भारत पहल Aatmanirbhar Bhaarat Pahal में योगदान देने के अपने संकल्प को मजबूत किया।

आज़ाद इंजीनियरिंग, स्वच्छ ऊर्जा, एयरोस्पेस, रक्षा, तेल और गैस और एसपीएस उद्योग में वैश्विक ओईएम के लिए इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी समाधान Engineering and Technology Solutions के एक अग्रणी प्रदाता ने आज घोषणा की कि क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने एक कंपनी में अघोषित रणनीतिक निवेश।

सचिन तेंदुलकर Sachin Tendulkar का यह रणनीतिक निवेश AZAD इंजीनियरिंग को मेक इन इंडिया Make in India Strategic Investment to AZAD Engineering और सरकार की आत्मनिर्भर भारत पहल में योगदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को और मजबूत करने की अनुमति देता है। भारत की। इन पहलों का उद्देश्य भारत की वैश्विक स्थिति को ऊपर उठाना और भारतीय विनिर्माण परिदृश्य Indian Manufacturing Scenario में क्रांति लाना और अंतर्राष्ट्रीय मानकों को पार करना है।

AZAD इंजीनियरिंग के संस्थापक और प्रबंध निदेशक राकेश चोपदार Founder and Managing Director Rakesh Chopdar ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा हम एक निवेशक के रूप में सचिन तेंदुलकर को पाकर रोमांचित हैं, और यह हमारे लिए एक बहुत बड़ा सम्मान है। अत्यधिक जटिल निर्माण और आत्मनिर्भरता को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध कंपनी के रूप में AZAD हमारी दृष्टि पर ध्यान केंद्रित करेगा और भारत के लिए अधिक विकास और नवाचार Development and Innovation के अवसर पैदा करेगा।

पिछले एक दशक में AZAD Engineering ने अत्याधुनिक सुविधाओं, प्रोसेस इंजीनियरिंग महारत, अद्वितीय आपूर्ति श्रृंखला दक्षता और बुनियादी ढांचे के साथ उल्लेखनीय वृद्धि का अनुभव किया है, जो अपने OEM ग्राहकों की मांगों को पूरा करने के लिए उद्योग मानकों को पार करता है।

कंपनी बोइंग, जीई, मित्सुबिशी, सीमेंस एनर्जी, हनीवेल, ईटन, जीई एयरोस्पेस, बेकर ह्यूजेस और एचएएल, गोदरेज, टाटा और महिंद्रा एयरोस्पेस जैसे घरेलू दिग्गजों के साथ काम करती है। कंपनी ने 1500 से अधिक अद्वितीय भागों के निर्माण और 20+ देशों को निर्यात करने के लिए योग्यता प्राप्त की है। दो नए विशाल अत्याधुनिक विनिर्माण संयंत्रों के साथ दुनिया में तूफान लाने के लिए तैयार हैं, प्रत्येक अपनी मौजूदा सुविधाओं से दस गुना बड़ा है, आज़ाद इंजीनियरिंग सटीक निर्माण FREE ENGINEERING PRECISION MANUFACTURE के लिए एक अभिनव वैश्विक पारिस्थितिकी तंत्र Innovation Global Ecosystem के नेतृत्व में अभूतपूर्व विस्तार और विकास के एक अजेय युग के लिए तैयार है।

यदि आपको इस प्रेस विज्ञप्ति सामग्री पर कोई आपत्ति है, तो कृपया हमें सूचित करने के लिए pr.error.rectification@gmail.com पर संपर्क करें। हम अगले 24 घंटों में स्थिति का जवाब देंगे और सुधार करेंगे।