Cognizant और Microsoft ने स्वास्थ्य सेवा के लिए क्लाउड-आधारित तकनीकी समाधान लाने के लिए हाथ मिलाया

Share Us

522
Cognizant और Microsoft ने स्वास्थ्य सेवा के लिए क्लाउड-आधारित तकनीकी समाधान लाने के लिए हाथ मिलाया
10 Apr 2023
5 min read

News Synopsis

आईटी सेवा फर्म कॉग्निजेंट IT Services Firm Cognizant ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह माइक्रोसॉफ्ट Microsoft के साथ अपने दीर्घकालिक स्वास्थ्य सेवा Health Care सहयोग का विस्तार कर रही है।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में घोषणा की कि इस सहयोग के तहत स्वास्थ्य देखभाल भुगतानकर्ताओं और प्रदाताओं के पास अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी समाधान सुव्यवस्थित दावा प्रबंधन और व्यापार संचालन को अनुकूलित करने और बेहतर रोगी और सदस्य अनुभव प्रदान करने के लिए बेहतर इंटरऑपरेबिलिटी Interoperability तक आसान पहुंच होगी।

विस्तार के हिस्से के रूप में Cognizant और Microsoft हेल्थकेयर के लिए Microsoft क्लाउड के साथ Cognizant के TriZetto हेल्थकेयर उत्पादों के बीच एक एकीकरण रोडमैप बनाने के लिए मिलकर काम करेंगे। कंपनियां Microsoft Azure माइग्रेट पर Cognizant के वर्तमान और भविष्य के हेल्थकेयर SaaS समाधानों को विकसित करने और चलाने के लिए भी सहयोग करेंगी। Microsoft क्लाउड पर प्रबंधित परिसर के वातावरण से नए और मौजूदा ग्राहक और भुगतानकर्ताओं, प्रदाताओं और उपभोक्ताओं के लिए नई अंतर्दृष्टि प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई भविष्य की तकनीकों का समर्थन करते हैं।

कॉग्निजेंट का ट्राइजेटो हेल्थकेयर उत्पाद सॉफ्टवेयर Cognizant's Trigeto Healthcare Product Software समाधानों का एक पोर्टफोलियो है जो संगठनों को राजस्व वृद्धि बढ़ाने, प्रशासनिक दक्षता बढ़ाने, लागत और देखभाल की गुणवत्ता में सुधार करने और सदस्य और रोगी अनुभव में सुधार करने में मदद करता है। ट्राईज़ेटो के एंटरप्राइज पोर्टफोलियो Tryzeto's Enterprise Portfolio में 347,000+ स्वास्थ्य सेवा प्रदाता, 8,000+ स्वास्थ्य बीमा भुगतानकर्ता और इसके पहलुओं और क्यूएनएक्सटी प्लेटफॉर्म पर 2.6 बिलियन वार्षिक लेनदेन शामिल हैं।

घोषणा के बाद कॉग्निजेंट अमेरिका के ईवीपी और अध्यक्ष सूर्य गुम्मदी EVP & President Surya Gummadi ने कहा माइक्रोसॉफ्ट के साथ हमारी रणनीतिक साझेदारी Strategic Partnership और हमारे उन्नत ट्राईजेटो हेल्थकेयर Trigeto Healthcare समाधानों के निर्माण के माध्यम से हम ग्राहकों को बदलते बाजार के रुझान नियामक परिवर्तनों और परिचालन मांगों के अनुकूल होने के लिए सशक्त बना रहे हैं। हम इस क्षमता में Microsoft के साथ मिलकर काम करने पर गर्व है, बेहतर तकनीक और क्षमताएं प्रदान करना जो हमारे ग्राहकों और उनके सदस्यों के लिए सकारात्मक स्वास्थ्य परिणामों दोनों का समर्थन करती हैं।

टॉम मैकगुंइनेस Tom McGuinness, कॉरपोरेट वाइस प्रेसिडेंट Corporate Vice President, ग्लोबल हेल्थकेयर एंड लाइफ साइंसेज Global Healthcare & Life Sciences, माइक्रोसॉफ्ट ने कहा स्वास्थ्य सेवा के लिए माइक्रोसॉफ्ट क्लाउड Microsoft Cloud के साथ इस एकीकरण के माध्यम से ट्राईजेटो ग्राहक पूरे माइक्रोसॉफ्ट क्लाउड Trijeto Clients Whole Microsoft Cloud में नवीन सुविधाओं और क्षमताओं का उपयोग कर सकते हैं, उन्हें विकास को अनलॉक करने नए में टैप करने के लिए सशक्त बना सकते हैं। राजस्व धाराएँ और उनकी मौजूदा सेवाओं को क्लाउड में परिवर्तित करें।