News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Casio India ने शुबमन गिल को G-SHOCK का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया

Share Us

557
Casio India ने शुबमन गिल को G-SHOCK का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया
24 Aug 2023
7 min read

News Synopsis

जी-शॉक इंडिया G-Shock India ने अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में क्रिकेटर शुबमन गिल Cricketer Shubman Gill के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। यह सहयोग कठिन और ट्रेंड-सेटिंग घड़ियाँ बनाने में G-SHOCK के 40 वर्षों के अनुभव और शुबमन गिल के 'कठोरता की भावना' के अवतार को एक साथ लाता है, जिसमें शारीरिक लचीलापन और मानसिक दृढ़ता दोनों शामिल हैं।

शुबमन गिल अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, और उसी भावना का प्रतीक हैं, जो जी-शॉक ने शुरू होने के बाद से बनाई है। यह ब्रांड सख्त होने, कभी हार न मानने और हमेशा उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के बारे में है, कुछ ऐसा जो गिल निश्चित रूप से अपने स्वयं के कार्यों में दोहराते हैं।

हम वैश्विक जी-शॉक परिवार के साथ शुबमन गिल को पाकर रोमांचित हैं। उनका प्रभावशाली आचरण और दृढ़ समर्पण जी-शॉक के मूल्यों को पूरी तरह से प्रतिबिंबित करता है, जो उन्हें हमारी 'क्रूरता की भावना' का आदर्श अवतार बनाता है। हमारा लक्ष्य युवाओं को सशक्त बनाना, उन्हें चुनौतियों का सामना करना दिखाना और उनमें कभी हार न मानने का दृढ़ संकल्प पैदा करना है। कैसियो इंडिया के प्रबंध निदेशक हिदेकी इमाई Hideki Imai Managing Director Casio India ने कहा।

शुबमन गिल के साथ सहयोग से जी-शॉक को भारत में जेन जेड और मिलेनियल दर्शकों के साथ और अधिक जुड़ने में मदद मिलेगी। G-SHOCK पहले से ही एक जीवनशैली-केंद्रित घड़ी ब्रांड है, जो युवा उपसंस्कृतियों से गहराई से जुड़ा हुआ है। शुबमन गिल का व्यक्तित्व और बल्लेबाजी कौशल जी-शॉक की कठिन और स्थायी विरासत के साथ अच्छी तरह मेल खाता है।

शुबमन गिल दो G-SHOCK ऑल-ब्लैक मॉडल - GA-2100-1A1DR और DW-5600BB-1DR पहने हुए हैं। ये दो घड़ियाँ विशेष हैं, क्योंकि ये पिछले चार दशकों में नवीन और स्टाइलिश बने रहने के लिए G-SHOCK की प्रतिबद्धता का प्रतीक हैं।

शुबमन गिल ने कहा "जी-शॉक के साथ जुड़ना सम्मान की बात है, एक ऐसा ब्रांड जिसने टाइमकीपिंग की दुनिया में स्थायित्व और नवीनता के लिए मानक स्थापित किया है। एक क्रिकेटर के लिए समय अत्यंत मूल्यवान है। और सही समय पर लगाया गया शॉट टीम के लिए गेम जीत सकता है। खेल के दौरान मैं जिस फोकस और लचीलेपन को बनाए रखने का प्रयास करता हूं, वह जी-शॉक की दृष्टि से मेल खाता है, क्योंकि वे लगातार फलते-फूलते युवा उपभोक्ता आधार की गतिशील स्टाइल रेंज को पूरा करते हैं। कि G-SHOCK के साथ यह रोमांचक पारी नवीनता और उत्कृष्टता की एक अपराजेय पारी में बदल जाएगी, जिसमें उपभोक्ताओं की जीत होगी।''

Casio के बारे में:

कैसियो एक जापानी बहुराष्ट्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स विनिर्माण निगम है, जिसका मुख्यालय शिबुया, टोक्यो, जापान में है। इसके उत्पादों में कैलकुलेटर, मोबाइल फोन, डिजिटल कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक संगीत वाद्ययंत्र और एनालॉग और डिजिटल घड़ियाँ शामिल हैं। इसकी स्थापना 1946 में हुई थी, और 1957 में पहला पूरी तरह से कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रॉनिक कैलकुलेटर पेश किया गया था। यह एक प्रारंभिक डिजिटल कैमरा अन्वेषक था, और 1980 और 1990 के दशक के दौरान कंपनी ने पहली बड़े पैमाने पर उत्पादित डिजिटल घड़ियों को पेश करने के साथ-साथ संगीतकारों के लिए कई किफायती घरेलू इलेक्ट्रॉनिक कीबोर्ड विकसित किए।