स्पाइसजेट के एमडी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, कंपनी ने ये कहा

Share Us

336
स्पाइसजेट के एमडी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, कंपनी ने ये कहा
13 Jul 2022
min read

News Synopsis

एक बिजनेमैन Businessman ने स्पाइसजेट SpiceJet के एमडी MD के खिलाफ धोखाधड़ी का केस fraud case दर्ज कराया है। वहीं इस मामले में कंपनी ने कहा है कि ये मामला फर्जी है। एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर Chairman and Managing Director के एक बिजनेसमैन ने लाखों की धोखाधड़ी करने का केस दर्ज करा दिया। वहीं, एयरलाइन कंपनी की ओर से इस मामले को बेवकूफी भरा बताया गया है।

गौर करने वाली बात ये है कि ग्रुरुग्राम पुलिस Gurugram Police ने स्पाइसजेट कंपनी के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक अजय सिंह के खिलाफ एक स्थानीय निवासी की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। अजय सिंह Ajay Singh पर कंपनी के शेयर Company Shares अलॉट करने के नाम पर ठगी करने का केस दर्ज कराया गया है। इससे पहले अमित अरोड़ा नाम के एक बिजनेसमैन ने दावा किया था कि अजय सिंह ने उन्हें 10 लाख शेयरों की एक नकली डिपॉजिटरी इंस्ट्रक्शन स्लिप Fake Depository Instruction Slip (DIS) दी थी।

अमित अरोड़ा Amit Arora ने कहा कि अजय सिंह ने उन्हें प्रमोटरों से एयरलाइन लेने के दौरान प्रदान की गई सवाओं के बदले 10,00,000 शेयरों के ट्रांसफर का वादा किया था। बिजनेसमैन की शिकायत के बाद गुरुग्राम पुलिस ने स्पाइसजेट के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 406, 409, 415, 417 और 420 तहत सुशांत लोक पुलिस स्टेशन Sushant Lok Police Station में मामला दर्ज किया है।