Cannes Technology भी IPO की रेस में शामिल

Share Us

1135
Cannes Technology भी IPO की रेस में शामिल
17 Apr 2022
6 min read

News Synopsis

आईपीओ IPO पर दांव लगाकर किस्मत आजमाने वााले निवेशकों investors के लिए यह साल अच्छा रहा है। इस साल छोटी और बड़ी कंपनिया small and large companies अपना आरंभिक सार्वजनिक निर्गम Initial Public Offering (आईपीओ) लाने की तैयारी में हैं। इसी कड़ी में इलेक्ट्रॉनिक्स सिस्टम electronics systems और डिजाइन विनिर्माण design manufacturing सेवा क्षेत्र की कंपनी कायन्स टेक्नोलॉजी Cannes Technology भी शामिल हो गई है।

कायन्स टेक्नोलॉजी ने आईपीओ से पैसे जुटाने के लिए बाजार नियामक सेबी SEBI के पास दस्तावेज दाखिल करा दिए हैं। मसौदा रेड हेरिंग प्रारूप red herring format के अनुसार इस आईपीओ के तहत 650 करोड़ रुपए मूल्य के नए इक्विटी शेयर जारी किए जाएंगे और एक प्रर्वतक एवं एक मौजूदा शेयरधारक shareholders की तरफ से 7.2 करोड़ इक्विटी शेयरों equity shares की खुली बिक्री पेशकश (ओएफएस) की जाएगी।

ओएफएस के तहत प्रवर्तक रमेश कुन्हीकण्णन Ramesh Kunhikannan 37 लाख इक्विटी शेयरों और शेयरधारक फ्रेंजी फिरोज frenzie Feroz 35 लाख इक्विटी शेयरों की बिक्री की पेशकश करेंगे। निर्गम में 1.5 करोड़ रुपए तक के शेयर पात्र कर्मचारियों employees के लिए रिजर्व रखे जाएंगे।