कैंपस एक्टिववियर के शेयरों की आज होगी लिस्टिंग 

Share Us

1277
कैंपस एक्टिववियर के शेयरों की आज होगी लिस्टिंग 
09 May 2022
6 min read

News Synopsis

भारत India में कंपनियों Companies में अपना आईपीओ IPO लाने की एक होड़ सी लगी है। इसी कड़ी में देश की जूता बनाने वाली बड़ी कंपनी अपना आईपीओ ला रही है। स्पोर्ट्स और एथलीजर फुटवियर ब्रांड Sports & Athleisure Footwear Brands कैंपस एक्टिववियर Campus Activewear के शेयरों की लिस्टिंग Shares Listing आज यानी 9 मई हो रही है।

मार्केट एक्सपर्ट Market Expert के अनुसार, इस आईपीओ के लिए निवेशकों का बंपर रिस्पॉन्स Response, मजबूत प्रोडक्ट्स पोर्टफोलियो Strong Products Portfolio के साथ मजबूत ब्रांड पहचान और बढ़ती बाजार हिस्सेदारी Market Share समेत तमाम पाॅजिटिव कारणों Positive Reasons के चलते प्रीमियम Premium पर लिस्ट होने की उम्मीद है।

बाजार में उतार-चढ़ाव के बावजूद कम से कम 15 फीसदी प्रीमियम के साथ कैंपस एक्टिववियर के शेयरों की लिस्टिंग होने की उम्मीद जताई जा रही है। कैंपस एक्टिववियर आईपीओ सब्सक्रिप्शन स्टेटस Subscription Status के मुताबिक,1400 करोड़ के इस इश्यू को 3 दिनों की बोली में 51.75 गुना सब्सक्राइब किया गया है, जबकि इसके रिटेल हिस्से Retail Shares को 7.68 गुना सब्सक्राइब किया गया था। अब निवेशकों को कैंपस एक्टिववियर के शेयरों के अलॉटमेंट Allotment का बेसब्री से इंतजार है। 

TWN In-Focus