इस शानदार स्मार्टवॉच में मिलेगा कॉलिंग फीचर, जानें कीमत

Share Us

302
इस शानदार स्मार्टवॉच में मिलेगा कॉलिंग फीचर, जानें कीमत
19 Jul 2022
min read

News Synopsis

Pebble ने भारत India में अपनी नई स्मार्टवॉच Pebble Spark को लॉन्च कर दिया है। Pebble Spark के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग Bluetooth Calling दी गई है। इसके अलावा Pebble Spark की बैटरी को लेकर पांच दिनों के बैकअप Five Days Backup का दावा किया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक Pebble Spark का वजन 45 ग्राम है।

Pebble Spark में कॉलिंग के लिए इनबिल्ट माइक्रोफोन Inbuilt Microphone भी और स्पीकर भी हैं। पेबल की इस वॉच में कई सारे स्पोर्ट्स मोड Sports Mode मिलेंगे जिनमें साइकलिंग Cycling, रनिंग Running,, टेनिस Tennis आदि शामिल हैं। Pebble Spark में 180mAh की बैटरी है जिसे लेकर पांच दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। इसका स्टैंडबाय 15 दिनों का है।

Pebble Spark को ब्लैक Black, ब्लू Blue, चारकोल और डीप वाइन Charcoal and Deep Wine कलर में खरीदा जा सकता है। Pebble Spark में 1.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले Full HD Display दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 240x280 पिक्सल है। Pebble Spark में फाइंड फोन और वॉयस असिस्टेंट फीचर Find Phone and Voice Assistant Feature भी है।

अगर कीमत की बात करें तो,  Pebble Spark की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट Flipkart से शुरू हो गई है और इसकी कीमत 1,999 रुपए रखी गई है।

TWN In-Focus