News In Brief Auto
News In Brief Auto

BYD-ATTO 3: भारत में BYD की पहली इलेक्ट्रिक SUV की बुकिंग शुरू, जानें बुकिंग प्राइस

Share Us

519
BYD-ATTO 3: भारत में BYD की पहली इलेक्ट्रिक SUV की बुकिंग शुरू, जानें बुकिंग प्राइस
12 Oct 2022
min read

News Synopsis

दुनिया world की बड़ी न्यू एनर्जी व्हीकल new energy vehicle निर्माता कंपनी BYD ने भारत की पहली स्पोर्टी बोर्न E-SUV  first sporty born E-SUV, प्रीमियम इलेक्ट्रिक SUV, BYD-ATTO 3 को लांच कर दिया है। यह "बेहतर जीवन के लिए प्रौद्योगिकीय नवाचार" के अपने ब्रांड मिशन के साथ भारतीय यात्री वाहन बाजार Indian passenger vehicle market में BYD की आधिकारिक एंट्री है। BYD-ATTO 3 की कीमत का खुलासा अब से एक महीने के भीतर होने का अनुमान है। लेकिन, निर्माता ने 50,000 रुपए की टोकन राशि के साथ ATTO 3 की बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। ATTO 3 की डिलीवरी delivery जनवरी 2023 से शुरू की जाएगी। BYD-ATTO 3 की ARAI-दावा की गई रेंज 521 किमी और NEDC-दावा की गई रेंज 480 किमी बताई जा रही है।

अल्ट्रा-सुरक्षित ब्लेड बैटरी ultra-safe blade battery और बॉर्न EV प्लेटफॉर्म (ई-प्लेटफॉर्म 3.0) से लैस, BYD-ATTO 3 में 50 मिनट के भीतर 0 प्रतिशत से 80 प्रतिशत तक की फास्ट चार्जिंग fast charging की सुविधा है। BYD-ATTO 3  में 60.48 kWh की उच्चतर बैटरी क्षमता high battery capacity और 0-100 किमी प्रति घंटा का एक्सीलरेशन टाइम 7.3 सेकंड में हासिल करने जैसी खासियत है। BYD का भारत के 21 शहरों में 24 शोरूम हैं और 2023 के अंत तक कम से कम 53 शोरूम तक विस्तार करने का लक्ष्य है।

इसके अलावा, BYD इंडिया ऑटो एक्सपो 2023  india auto expo 2023 में भाग लेने का योजना बना रहा है और यह भारतीय बाजार के लिए अधिक उत्पादों और प्रौद्योगिकियों products and technologies की शुरुआत करेगा। BYD बेहतर जीवन के लिए प्रौद्योगिकीय नवाचारों technological innovations का लाभ उठाना जारी रखेगा, समाज के सतत विकास को बढ़ावा देगा, और अपनी "कूल द अर्थ बाय 1°C" पहल को लागू करेगा।