News In Brief Auto
News In Brief Auto

बीमारी से बचने के लिए खरीदें इस तरह के बेस्ट Air Purifier, जानें डिटेल

Share Us

409
बीमारी से बचने के लिए खरीदें इस तरह के बेस्ट Air Purifier, जानें डिटेल
19 Oct 2022
7 min read

News Synopsis

Dyson Purifier On Amazon: आजकल के दौर में हवा में बढ़ते पॉल्यूशन Pollution से लोगों को कई तरह की बीमारियां Diseases होने का खतरा रहता है। अगर आप इन बीमारियों से बचना चाहते हैं तो Dyson Purifier से अच्छा कुछ नहीं। इस एयर प्यूरिफायर में इतने बढ़िया फीचर्स मिलते हैं जो किसी और प्यूरिफायर Air Purifier में नहीं मिलेंगे। इस दिवाली पर अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल Amazon Great Indian Festival Sale में फिनाले डेज़ में इस प्यूरिफायर पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट Discount मिल रहा है।

इस प्यूरिफायर पर 1,500 रुपये तक का कैशबैक है और चाहें तो इसे 1,333 रुपये की नो कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं। अमेजन पर आपको हर बेस्ट ब्रांड के एयर प्यूरिफायर मिल रहे हैं लेकिन सबसे प्रीमियम ब्रांड है डायसन। डायसन के इस एयर प्यूरिफायर की कीमत Air Purifier Price है 43,900 रुपए जो डील में मिल रहा है 36 फीसदी का डिस्काउंट जिसके बाद इसे 27,900 रुपये में खरीद सकते हैं। इस एयर प्यूरिफायर को सिटी बैंक Citi bank, ICICI Bank से पेमेंट करने पर 2 हजार रुपए तक का इंस्टेंट कैशबैक Instant Cashback है।

अगर खासियत की बात करें तो, ये एक ब्रिटिश कंपनी का एयर प्यूरिफायर है साथ ही जो, हीटर, हेयर गैजेट और वैक्यूम क्लीनर Hair Gadget & Vacuum Cleaner जैसे सबसे महंगे और बढ़िया डिवाइस बनाती है। डायसन के एयर प्यूरीफायर लुक में बेहद क्लासिक और फीचर्स में बेस्ट हैं।