News In Brief Auto
News In Brief Auto

हुंडई की इन कारों पर मिल रही बंपर छूट, जानें डिटेल्स

Share Us

297
हुंडई की इन कारों पर मिल रही बंपर छूट, जानें डिटेल्स
15 Jul 2022
min read

News Synopsis

भारत India में ऑटोमोबाइल सेक्टर Automobile Sector पटरी पर लौटता नजर आ रहा है, क्योंकि कोरोना के बाद से वाहनों की मांग में इजाफा होने के साथ इसकी सेल भी बढ़ी है।  बाजार में ग्राहकों के बदले हुए तेवर को देखते हुए वाहन निर्माता ग्राहकों को लुभाने और अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट Huge Discount दे रही है। इसी कड़ी में दिग्गज वाहन निर्माता हुंडई मोटर इंडिया Hyundai Motor India ने जुलाई में अपनी कारों पर 50,000 रुपए तक की छूट दे रही है।

1 जुलाई से 31 जुलाई के बीच वैध इस ऑफर में सैंट्रो Cars like Santro, ग्रैंड आई10 निओस Grand i10 Nios, आई20 i20, ऑरा Aura, एक्सेंट और कोना इलेक्ट्रिक एसयूवी Xcent and Kona Electric SUV जैसी कारें शामिल हैं। हुंडई ने इस महीने छूट योजना के हिस्से के रूप में सीएनजी किट CNG Kits वाले कुछ मॉडलों को भी शामिल किया है। जबकि, कोरियाई कार निर्माता Korean Car Manufacturer के प्रमुख मॉडल, जैसे वेन्यू Venue, क्रेटा या अलकाजार Creta or Alcazar, को जुलाई में छूट की पेशकश में शामिल नहीं किया गया है।

हुंडई के जुलाई ऑफर्स के तहत, सबसे बड़ी छूट Kona (कोना) इलेक्ट्रिक एसयूवी और Xcent (एक्सेंट) प्राइम मॉडल पर मिल रहे हैं। कंपनी इन दोनों मॉडल पर 50,000 रुपए तक की छूट दे रही है। Hyundai Santro पर 28,000 रुपए तक की छूट, जबकि कंपनी Grand i10 Nios मॉडल पर 48,000 रुपए तक की छूट दे रही है।