News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

शाओमी सेल में मिल रही बंपर छूट, अब तक बिके इतने लाख के प्रोडक्ट

Share Us

298
शाओमी सेल में मिल रही बंपर छूट, अब तक बिके इतने लाख के प्रोडक्ट
01 Aug 2022
8 min read

News Synopsis

शाओमी की एनिवर्सरी सेल Xiaomi Anniversary Sale लाइव है और कस्टमर्स को यहां से काफी कम प्राइज में सामान खरीदने का मौका दिया जा रहा है। इस बंपर छूट में ग्राहक फोन, स्मार्ट टीवी जैसे सभी तरह के सामान को कम दाम में खरीद सकते हैं। इस सेल की सबसे मजेदार बात यह है कि इसमें शाओमी प्रोडक्ट्स Xiaomi Products की बंपर बिक्री हुई है। शाओमी इंडिया Xiaomi India ने ट्विटर के ज़रिए बताया कि इस एनिवर्सरी सेल में 10 लाख शाओमी प्रोडक्ट बाइक हैं। ऐसे में अगर आप भी प्रोडक्ट खरीदने के लिए किसी छूट का इंतज़ार कर रहे हैं तो बता दें कि शाओमी एनिवर्सरी सेल आपके लिए काफी अच्छा मौका साबित हो सकती है।

अगर छूट की बात करें तो शाओमी के RedmiBook लैपटॉप को 30,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। सेल मे इसे ग्राहक 21,500 रुपये के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। इसके साथ ही Mi Notebook Ultra को सेल में ग्राहक 17,500 रुपये के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं और इसे सेल में 54,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। 

वहीं अगर टीवी की बात करें तो Redmi Smart TV X Series को एनिवर्सरी सेल में ग्राहक इसे 18,000 रुपये के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं। इसे डिस्काउंट के बाद सेल में 24,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। रेडमी स्मार्ट टीवी X सीरीज़ में 32 इंच की एचडी-रेडी स्क्रीन है। इसमें डॉल्बी ऑडियो डीटीएस वर्चुअल और एक्स डीटीएस-एचडी Dolby Audio DTS Virtual and X DTS-HD के साथ 30W स्पीकर हैं।