News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

BSNL दे रहा 87 रुपये में अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग

Share Us

289
BSNL दे रहा 87 रुपये में अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग
04 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

BSNL लोगों के लिए एक किफायती रिचार्ज प्लान Affordable Recharge Plan का ऑप्शन बना हुआ और इसकी वजह इसका सस्ता प्लान है जो मात्र 87 रुपये में अनलिमिटेड डेटा Unlimited Data और फ्री कॉलिंग Free Calling का प्रीपेड प्लान Prepaid Plan ऑफर कर रहा है। BSNL कंपनी 100 रुपये से कम कीमत वाले इस प्लान में कॉलिंग और डेटा सर्विस दोनों मिल रही है। 

 इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 14 दिनों की वैलिडिटी Validity मिलती है। यानी दो हफ्ते तक आप कॉलिंग, डेटा और SMS सर्विस का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें रोजाना 1जीबी डेटा भी मिलता है। रिचार्ज की डेली लिमिट Daily Limit खत्म होने के बाद आपको 40Kbps की स्पीड से डेटा भी मिलता रहेगा। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS मिलेंगे।

यह प्लान लोकल और STD दोनों ही कॉलिंग सर्विस के साथ मिलेगा। ध्यान दें कि इस प्लान में आपको 4G डेटा नहीं मिलेगा। इसके साथ ही BSNL 18 दिनों की वैलिडिटी के साथ 97 रुपये में भी प्लान ऑफर कर रहा है। 18 दिन के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा मिलता है। प्रीपेड रिचार्ज में आप डेली 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। ये डेली लिमिट खत्म होने के बाद आपको 40Kbps की स्पीड से डेटा मिलेगा। 

इसके अलावा कंपनी के पास 99 रुपये का प्लान है जिसमें 22 दिनों की कॉलिंग की सर्विस भी मिलती है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा मिलता है।