ललित-सुष्मिता के रिश्ते पर सामने आया भाई राजीव सेन का बयान

Share Us

383
ललित-सुष्मिता के रिश्ते पर सामने आया भाई राजीव सेन का बयान
15 Jul 2022
min read

News Synopsis

इंडियन प्रीमियर लीग Indian Premier League (आईपीएल) के संस्थापक ललित मोदी Lalit Modi द्वारा अभिनेत्री सुष्मिता सेन Actress Sushmita Sen को डेट करने के ऐलान के कुछ घंटों बाद, अभिनेत्री के भाई Actress Brother राजीव सेन Rajeev Sen का बयान सामने आया है। सुष्मिता के भाई राजीव ने कहा है कि, 'मैं खुद यह सुनकर हैरान हूं।' गौर करने वाली बात ये है कि गुरुवार को ललित मेदी ने घोषणा करते हुए सोशल मीडिया social media पर अपनी और सुष्मिता सेन की कुछ तस्वीरें शेयर photo share कीं थी।

लेकिन सुष्मिता ने इस घोषणा पर न तो कोई टिप्पणी की है और न ही किसी सोशल मीडिया पोस्ट social media post का जवाब दिया है। जिसके बाद से ही दोनों के रिश्तों पर सवाल उठने लगे हैं। ललित मोदी के ऐलान के बाद एक मीडिया हाउस ने सुष्मिता सेन के भाई और टीवी अभिनेता राजीव सेन से संपर्क किया है। राजीव सेन ने कहा है कि, “मैं सुखद आश्चर्यचकित pleasant surprise हूं। मैं कुछ भी बोलने से पहले अपनी बहन से बात करना चाहूंगा।

मुझे इस बारे में काेई जानकारी नहीं है। मेरी बहन ने अब तक अपनी ओर से इस खबर की पुष्टि भी नहीं की है, इसलिए, मैं अभी इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता हूं।” गौर करने वाली बात ये है कि ललित मोदी के सोशल मीडिया पोस्ट पर अभिनेता रणवीर सिंह Actor Ranveer Singh ने प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने ललित मोदी के इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक लाल दिल वाला इमोजी red heart emoji और एक इमोजी पोस्ट किया है।