स्पाइसजेट की उड़ानों में जल्द शुरू होगी ब्रॉडबैंड सेवा

Share Us

390
स्पाइसजेट की उड़ानों में जल्द शुरू होगी ब्रॉडबैंड सेवा
24 May 2022
7 min read

News Synopsis

भारत की दिग्गज विमानन कंपनी स्पाइसजेट SpiceJet की अपनी फ्लाइ्टस में जल्द ब्रॉडबैंड सेवा Broadband Services शुरू करने की योजना है। स्पाइसजेट की वेबसाइट के मुताबिक एयरलाइन के पास 91 विमानों का बेड़ा है, जिसमें 13 मैक्स विमान Max Aircraft हैं और 46 बोइंग Boeing-737 विमान के पुराने संस्करण Old Version हैं। चेयरमैन अजय सिंह Chairman Ajay Singh ने जानकारी देते हुए कहा है कि बोइंग 737 मैक्स विमान वापस सेवा में लौटा है और आने वाले महीनों एयरलाइन सभी पुराने विमानों को मैक्स से बदलने की योजना बनाई गई है।

स्पाइसजेट एयरलाइन SpiceJet Airline के विमानों में जल्द ही ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवाओं का लाभ मिल सकता है। कंपनी के चेयरमैन और सीएमडी अजय सिंह Chairman and CMD Ajay Singh ने सोमवार को कहा कि एयरलाइन अपने विमानों में जल्द ही यह सर्विस शुरू करने वाली है। अगले कुछ महीनों में कंपनी के बेड़े में शामिल बोइंग-737 मैक्स विमान में यह सुविधा मिलनी शुरू हो जाएगी।

एयरलाइन कंपनी की 17वीं सालगिरह पर सीएमडी CMD ने कर्मचारियों Staff को भेजे ईमेल में कहा कि स्पाइसजेट मासिक आधार पर ज्यादा यात्रियों के साथ उड़ान भर रही है और आने वाले महीनों में इसमें बढ़ोतरी होने की उम्मीद है।