ब्रिजस्टोन ने लॉन्च किए नए स्टर्डो टायर, सामान्य टायरों से हैं कुछ खास

Share Us

1891
ब्रिजस्टोन ने लॉन्च किए नए स्टर्डो टायर, सामान्य टायरों से हैं कुछ खास
14 Sep 2022
min read

News Synopsis

देश की बड़ी टायर कंपनी Large Tire Company ब्रिजस्टोन इंडिया Bridgestone India ने मंगलवार को ब्रिजस्टोन स्टर्डो Bridgestone Sturdo को बाजार में उतारा है, जो यात्री वाहनों के क्षेत्र में नेक्स्ट-जेनरेशन टायर है। इस टायर को बेहद खास ट्रेड कंपाउंड Tread Compound से तैयार किया गया है, जो टायरों की लाइफ को 29 प्रतिशत तक बढ़ाने के अलावा उबड़-खाबड़ सड़कों पर सवारी को अधिक आरामदेह बनाने का दावा करता है।

ब्रिजस्टोन इंडिया दुनियाभर में टायरों और रबर के क्षेत्र में अग्रणी और आवाजाही के लिए सुरक्षित एवं टिकाऊ Safe & Durable समाधान उपलब्ध कराने वाले संगठन ब्रिजस्टोन ग्रुप का हिस्सा है। Bridgestone Sturdo 12 इंच से लेकर 16 इंच तक के 27 अलग-अलग साइज में उपलब्ध है, जिसके कई वैरिएंट्स हैं। इन टायरों को हैचबैक, सेडान और कुछ सीयूवी Sedans & Some CUVs गाड़ियों के बाजार को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि भारतीय ग्राहकों के बीच लंबे समय तक चलने वाले टायरों की मांग काफी ज्यादा है, और स्टर्डो टायर इसी अहम जरूरत को पूरा करता है। इन टायरों को जबरदस्त मजबूती वाले बेहद खास ट्रेड कंपाउंड से तैयार किया गया है, जो टायरों के घिसावट से बचने की क्षमता को बढ़ाते हैं और इसी वजह से ये टायर काफी लंबे समय तक चलते हैं।

3डी ट्रेड ग्रूव्स के साथ बड़े सेंटर-ब्लॉक्स Large Center-Blocs वाले ये टायर ड्राइविंग करते समय बेहतर सुरक्षा के लिए बेहतरीन ग्रिप Excellent Grip प्रदान करते हैं, और यहां तक कि बेहद गीली सड़कों पर भी इनकी पकड़ जबरदस्त होती है।