Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार

Share Us

1147
Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार
21 Nov 2022
min read

News Synopsis

Box Office Collection:  बॉक्स ऑफिस  box office पर अजय देवगन Ajay devgan स्टारर फिल्म दृश्यम 2 drishyam 2 का क्रेज दर्शकों के बीच देखने को मिल रहा है। वहीं इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार भी था। अगर रिलीज की बात करें तो यह फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हुई थी, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं अगर फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो, फिल्म का कलेक्‍शन Drishyam 2 collection काफी शानदार रहा है।

मीडिया रिपोर्टों की मानें तो, दृश्यम 2 Drishyam 2 ने रिलीज के पहले दिन में करीब 27 करोड़ का कारोबार Drishyam 2 business कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज वीक की कमाई का आंकड़ा 63 करोड़ रुपए है। फिल्म दृश्यम 2 सिनेमाघरों में काफी धमाल मचा रही है। अजय देवगन, तब्बू  Tabu, अक्षय खन्ना Akshay khanna स्टारकास्ट वाली फिल्म को काफी शानदार रेस्‍पॉन्‍स great response मिल रहा है।

गौर करने वाली बात ये है कि फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं और यह अपनी ही कमाई का रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है। फिल्म के रिव्यू की बात करें तो दृश्यम 2 ने लोगो को काफी इंप्रेस किया है। हम पहले ही बता चुके हैं कि दृश्यम 2 ने रिलीज होते ही पहले दिन करीब 27 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की इस हफ्ते की कमाई का आंकड़ा 63 करोड़ है। वहीं अनुमान की बात करें तो दृशयम 2 की कमाई करीब 45-50 करोड़ तक होने की उम्मीद जताई जा रही है।

हालांकि सभी आंकड़ों को पछाड़ते हुए फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 63 करोड़ की कमाई कर डाली है। फिल्म की सफलता को देखकर आने वाले हफ्ते में इसके कमाई 100 करोड़ तक पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है। दृश्यम 2 ने दर्शकों के मनोरंजन में कोई कमी नहीं छोड़ी है। सस्पेंस  suspense और थ्रिलर  thriller से भरपूर इस इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस  box office collection पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की है।

पहले दिन से ही फिल्म के शानदार प्रदर्शन ने लोगों पर गहरी छाप छोड़ी है। आगे भी इस फिल्म की कमाई के आंकड़े में उछाल आने का अनुमान लगाया जा रहा है।