News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ को राडो ने ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया

Share Us

544
बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ को राडो ने ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया
25 Oct 2023
6 min read

News Synopsis

डिज़ाइन बनाने के लिए सामग्री में अपने नवाचार के लिए प्रसिद्ध स्विस घड़ी निर्माता राडो ने बॉलीवुड सुपरस्टार कैटरीना कैफ Bollywood Superstar Katrina Kaif को अपना वैश्विक ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया। यह रोमांचक साझेदारी जीवन भर याद रहने वाली यादें बनाने में राडो Rado की प्रतिबद्धता को मजबूत करती है।

कैटरीना कैफ की शाश्वत सुंदरता और अंतर्राष्ट्रीय अपील उन्हें सटीकता, नवीनता और शिल्प कौशल के प्रति राडो की स्थायी प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करने के लिए सही विकल्प बनाती है। अपनी बहुमुखी प्रतिभा और करिश्मा के लिए जानी जाने वाली कैटरीना कैफ उन मूल्यों का प्रतीक हैं, जो राडो रखती हैं।

इस रोमांचक साझेदारी की घोषणा एक आकर्षक अभियान वीडियो के रिलीज़ के साथ की गई है, जिसने दर्शकों को लुभावने रेगिस्तानी परिदृश्य में पहुँचाया, कैटरीना उस सदाबहार आधुनिक महिला का प्रतिनिधित्व करती है, जो अपनी कलाई पर नई सेंट्रिक्स के साथ रोमांस करना पसंद करती है। वह पूरी तरह से राडो के सार और सेंट्रिक्स घड़ी की भावना का प्रतीक है। और साथ में वे हॉरोलॉजी की दुनिया को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का वादा करते हैं।

राडो के सीईओ एड्रियन बॉसहार्ड Adrian Bosshard CEO of Rado ने कहा हम राडो परिवार में कैटरीना कैफ का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। उनकी शाश्वत सुंदरता और वैश्विक मान्यता राडो के मूल सिद्धांतों के साथ सहजता से मेल खाती है। हम साथ मिलकर विलासिता को फिर से परिभाषित करने की इस यात्रा के लिए तत्पर हैं।

कैटरीना कैफ ने कहा "मैं राडो के साथ जुड़कर सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं, एक ब्रांड जो घड़ी निर्माण में अपनी उत्कृष्टता के लिए जाना जाता है। राडो घड़ियों ने हमेशा मुझे अपने अभिनव डिजाइन और गुणवत्ता के प्रति प्रतिबद्धता से आकर्षित किया है। मैं देखती हूं, वैश्विक मंच पर इस प्रतिष्ठित स्विस ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए तत्पर हूं।"

नई राडो सेंट्रिक्स आधुनिक समय की उस महिला के लिए डिज़ाइन की गई है, जो समय की कसौटी, शैली के सार और परिष्कार का सामना करती है, जो कालातीत क्षणों की शक्ति को अपनाने में विश्वास करती है, जहां हर सेकंड मायने रखता है, और उसके आगे आने वाले हर अवसर को जब्त कर लेता है।

घड़ी की विशेषताओं के बारे में विस्तार से बताते हुए ब्रांड ने कहा "सेंट्रिक्स घड़ी का दिल इसका घुमावदार नीलमणि क्रिस्टल है, जिसमें एक एंटी-रिफ्लेक्टिव कोटिंग है, जो किसी भी कोण से घड़ी के चेहरे का स्पष्ट और अबाधित दृश्य प्रदान करता है। अपने कैलिबर R582 स्वचालित आंदोलन के साथ यह सुनिश्चित करता है, सटीक टाइमकीपिंग और विश्वसनीयता। यह एक उदार 48-घंटे के पावर रिजर्व से भी सुसज्जित है, जो यह सुनिश्चित करता है, कि आपको अपनी घड़ी को बार-बार घुमाने या रीसेट करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, जिससे यह चलती हुई महिला के लिए एकदम सही है। एंटीमैग्नेटिक निवाक्रोन हेयरस्प्रिंग आपकी घड़ी को बाहरी प्रभावों से बचाता है, और चुंबकीय क्षेत्र यह सुनिश्चित करता है, कि यह किसी भी स्थिति में सुचारू रूप से चले।"

राडो और कैटरीना कैफ के साथ लक्जरी घड़ियों की दुनिया में शैली, नवीनता और परिष्कार का भविष्य पहले से कहीं अधिक उज्ज्वल दिखता है। जैसे ही ब्रांड इस आकर्षक यात्रा पर आगे बढ़ता है, राडो सेंट्रिक्स घड़ी अपने नए वैश्विक राजदूत की कलाई की शोभा बढ़ाते हुए शैली और पदार्थ के सही मिश्रण का प्रतीक है, जो सभी महिलाओं को उनके कालातीत सार का जश्न मनाने के लिए आमंत्रित करती है।