News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

boAt Storm Pro स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च

Share Us

359
boAt Storm Pro स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च
13 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

boAt ने भारतीय बाजार के लिए एक नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है। यह नया प्रोडक्ट boAt Storm Pro Smartwatch है। कंपनी के नए स्मार्ट वियरेबल में स्मार्टवॉच पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्प्ले है। यह बड़े स्क्रीन के साथ आती है, कंपनी का दावा है कि यह boAt की अब तक की सबसे बड़ी स्क्रीन वाली वॉच है। यह स्टाइलिश डिजाइन और दमदार फीचर्स के साथ आती है।

आपको बता दें कि boAt Storm Pro Smartwatch को वर्तमान में फ्लिपकार्ट Flipkart पर लिस्टेड किया गया है। आधुनिक समय की स्मार्टवॉच होने के साथ-साथ यह विभिन्न स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाएं Health Tracking Features भी प्रदान करती है। यह SpO2 ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग Blood Oxygen Monitoring हार्ट रेट ट्रैकिंग Heart Rate Tracking स्लीप मैपिंग और स्टेप काउंटर Sleep Mapping & Step Counter के साथ आता है। नया स्टॉर्म प्रो एक बार फुल चार्ज होने पर 10 दिनों तक और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले चालू होने पर 2 दिनों तक चल सकती है। स्मार्टवॉच ASAP फास्ट चार्जिंग सपोर्ट Fast Charging Support करती है। 

boAt Storm Pro Smartwatch में 1.78 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 325 पीपीआई पिक्सेल डेंसिटी है। चूंकि इसमें AMOLED पैनल है, इसलिए यह ऑलवेज ऑन डिस्प्ले Always On Display Feature फीचर भी प्रदान करता है।  दिलचस्प बात यह है कि यह खाना पकाने, स्केटबोर्डिंग, ध्यान और यहां तक ​​​​कि इंस्ट्रूमेंट बजाने जैसी अन्य एक्टिविटी का भी समर्थन करता है।