News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Boat ने लांच की वेव कनेक्ट स्मार्टवॉच 

Share Us

1116
Boat ने लांच की वेव कनेक्ट स्मार्टवॉच 
07 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

नई Smartwatch लेने का प्लान बना रहे ग्राहकों के लिए वियरेबल ब्रांड बोट ने Boat Wave Connect वॉच को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि ये कंपनी की लेटेस्ट ब्लूटूथ कॉलिंग Latest Bluetooth Calling वाली वॉच है जिसे अर्फोडेबल कीमत के साथ लाया गया है। इस लेटेस्ट वॉच की कीमत 2499 रुपये है और ग्राहक इस स्मार्टवॉच को तीन अलग-अलग रंगों में खरीद सकते हैं। अगर इसकी उपलब्धता की बात करें तो 7 जून यानि आज से इस वॉच की बिक्री कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Official Website के अलावा Flipkart पर शुरू हो जाएगी।

इस वॉच में 1.69 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसमें ग्राहकों के लिए कई हेल्थ फीचर्स Health Features मौजूद हैं। जैसे कि इस वॉच में आपको हार्ट रेट सेंसर Heart Rate Sensor ब्लड ऑक्सीजन लेवल Blood Oxygen Level और स्ट्रैस लेवल ट्रैकर Stress Level Tracker जैसे फीचर्स दिए गए हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि ये एक ब्लूटूथ कॉलिंग वाली वॉच है, इस स्मार्टवॉच की मदद से आप सीधे वॉच के जरिए ही कॉल्स को रिसीव और डायल कर पाएंगे।अगर बैटरी की बात करें तो इस वॉच में 300mAh की बैटरी दी गई है जो बिना ब्लूटूथ कॉलिंग के 7 दिनों तक और ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ 2 दिनों तक साथ निभाने में सक्षम है।

इसके अलावा इस वॉच में वेदर अपडेट्स Weather Updates ब्लूटूथ वर्जन 5.1. 100 से ज्यादा वॉच फैस, हाइड्रेशन अलर्ट और फोन से कनेक्ट होने के बाद कॉल्स, सोशल मीडिया ऐप्स Social Media Apps और टेक्स्ट मैसेज Text Message जैसे अलर्ट्स आपको वॉच पर ही मिलते रहेंगे। इतना ही नहीं, ये वॉच आपको टेंपरेचर मॉनिटरिंग Temperature Monitoring जैसे फीचर का भी सपोर्ट ऑफर करेगी।

TWN In-Focus