Blaupunkt BTW100 TWS के साथ मिलेगा ओवल शेप चार्जिंग केस

Share Us

378
Blaupunkt BTW100 TWS के साथ मिलेगा ओवल शेप चार्जिंग केस
23 Jun 2022
min read

News Synopsis

टेक दुनिया Tech World की दिग्गज कंपनी और जर्मनी के फेमस ब्रांड Famous Brands from Germany ,Blaupunkt ने इंडियन मार्केट में स्मार्ट टीवी के बाद अब Blaupunkt BTW100 TWS ईयरबड्स को लांच कर दिया है। Blaupunkt BTW100 TWS के साथ “ENC CRISPR” टेक्नोलॉजी मिलती है जिसे लेकर बेहतर न्वाइज कैंसिलेशन Improved Noise Cancellation का दावा किया जा रहा है।

कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि इस टेक्नोलॉजी की मदद से ईयरबड्स कॉल Earbuds Call के दौरान सिर्फ इंसानों की आवाज Human Voice ही कैप्चर करेगा। Blaupunkt BTW100 TWS के साथ ओवल आकार का चार्जिंग केस Charging Case भी कंपनी दे रही है। इसकी बैटरी को लेकर 40 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। इसमें 10mm का ड्राइवर है जिसे लेकर क्रिस्टल क्लियर और पंची ऑडियो Crystal Clear & Punchy Audio मिलता है।

ईयरबड्स को लेकर एचडी स्टीरियो साउंड HD Stereo Sound, का भी दावा किया गया है। कनेक्टिविटी Connectivity, के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.1 भी मिलता है जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 30 फीट बताई गई है। साथ ही इसमें 80ms का लो लैटेंसी मोड Latency Mode भी मिलेगा जो कि गेमर्स के लिए बेस्ट साबित हो सकता है। वहीं, इसकी बैटरी को लेकर कुल 40 घंटों के बैकअप का दावा किया गया है। चार्जिंग के लिए इसमें टाईप-सी पोर्ट Type-C Port मिलता है।

अगर कीमत की बात की जाए तो Blaupunkt BTW100 TWS की कीमत 2,999 रुपए रखी गई है और इसे ब्लैक एंड व्हाइट black and white दो कलर में खरीदा जा सकेगा।

TWN In-Focus