Blaupunkt BTW09 में ईयरबड्स में मिलते हैं शानदार फीचर्स, जानें

Share Us

365
Blaupunkt BTW09 में ईयरबड्स में मिलते हैं शानदार फीचर्स, जानें
31 Aug 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी Blaupunkt ने इंडियन मार्केट Indian Market में अपने नए ऑडियो प्रोडक्ट Blaupunkt BTW09 ईयरबड्स Earbuds को लॉन्च कर दिया है। इस ब्लूटूथ ईयरबड्स Bluetooth Earbuds में हाइब्रिड एक्टिव नॉइस कैंसिलेशल और वायरलेस चार्जिंग Hybrid Active Noise Cancellation & Wireless Charging जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसे व्यस्त जगहों में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। ईयरबड्स में 60 घंटे के बैटरी बैकअप Battery Backup के साथ TurboVolt फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। चलिए ईयरबड्स की कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में जानतें हैं। laupunkt BTW09 TWS में 10mm के ड्राइवर है जिसे लेकर क्रिस्टल क्लियर ऑडियो और अच्छी BASS का दावा है।

ईयरबड्स में हाइब्रिड एक्टिव नॉइस कैंसिलेशल के साथ 6 इन-बिल्ट माइक का सपोर्ट मिलता है। प्रति ईयरबड्स आपको तीन माइक मिलते हैं। कंपनी ने इसको लेकर दावा किया है कि इससे आपको कॉलिंग के दौरान अच्छी ऑडियो का सपोर्ट मिलता है, जिससे आप इसे व्यस्त जगहों में भी इस्तेमाल कर सकते हैं। ईयरबड्स में 35dB तक का नॉइस कैंसिलेशल देखने को मिलता है।

अन्य कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.2 के साथ सीरी और गूगल असिस्टेंट Siri & Google Assistant का सपोर्ट दिया गया है। Blaupunkt BTW09 TWS को 3,999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। इस ईयरबड्स को सिंगल ब्लैक कलर में कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन इंडिया Amazon India से खरीदा जा सकेगा।

TWN In-Focus