Black Adam: ब्लैक एडम' का इंतजार खत्म, बॉक्स ऑफिस पर चला ड्वेन जॉनसन का जादू

Share Us

1631
Black Adam: ब्लैक एडम' का इंतजार खत्म, बॉक्स ऑफिस पर चला ड्वेन जॉनसन का जादू
22 Oct 2022
9 min read

News Synopsis

Black Adam: डीसी यूनिवर्स DC Universe की फिल्म ब्लैक एडम Black Adam बीते काफी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थी और बीते दिन फैन्स का इंतजार खत्म हो चुका है। फिल्म ब्लैक एडम ने सिनेमाघरों  Theatres में दस्तक दे दी है। फिल्म में ब्लैक एडम के किरदार में सुपरस्टार एक्टर ड्वेन जॉनसन Dwayne Johnson नजर आ रहे हैं। ड्वेन के फैन्स फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं। जबकि क्रिटिक्स को फिल्म औसत ही लगी है। ऐसे में फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की है। आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं। ड्वेन जॉनसन स्टारर ब्लैक एडम ने पहले दिन करीब 7 करोड़ रुपए की कमाई की है।

वहीं, ये आधिकारिक आंकड़े Official Figures नहीं हैं, जो जल्दी ही सामने आएंगे। अर्ली ट्रेंड्स Early Trends के मुताबिक फिल्म ने 6.80 करोड़ से 7 करोड़ के आस पास की कमाई की है। वहीं ग्लोबली फिल्म का कलेक्शन भी काफी ज्यादा बड़ा रहा है। बता दें कि करीब 7 करोड़ का कलेक्शन तो कई सारी हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस Box Office पर नहीं कर पा रही हैं, जबकि ऐसे वक्त में हॉलीवुड फिल्म Hollywood Film ने ऐसा कर दिया है। फिल्म ब्लैक एडम की बात करें तो इसकी कहानी एक ऐसे शख्स (ब्लैक एडम- जिसके पास शजैम का ताकत है) की है, जो 5 हजार साल से कैद में था और अब आजाद हो गया है। उसके मुताबिक अब दुनिया में काफी बदलाव आ गया है। हालांकि जिस तरह से वो सोचता है आज के वक्त के सुपरहीरोज को वो सोच पसंद नहीं आती है।

ऐसे में पहले जहां ब्लैक एडम से सोसायटी ऑफ जस्टिस Society of Justice लड़ती है तो वहीं ये दोनों मिलकर बाद में एक दूसरी बड़ी शक्ति से टकराते हैं। कौन जीतता है और कौन हारता है, इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। हिन्दुस्तान ने ब्लैक एडम के अपने रिव्यू में फिल्म को औसत से थोड़ा ऊपर बताया है। एक ओर जहां ड्वेन और पियर्स ब्रॉसनन के साथ ही बाकी एक्टर्स की एक्टिंग, बैकग्राउंड म्यूजिक दमदार है, तो वहीं कहानी, एडिटिंग और वीएफएक्स पर फिल्म कमजोर साबित होती है। फिल्म का क्लाइमैक्स बेहतरीन है, जहां ब्लैक एडम के सामने सुपरमैन होता है, जिसके किरदार में हेनरी कैविल नजर आ रहे हैं। ऐसे में फिल्म का दूसरा पार्ट बेहद शानदार होने का अनुमान लगाया जा रहा है।