Black Adam : भारत-पाकिस्तान मैच का क्रेज, WWE के 'द रॉक' भी इस मुकाबले के लिए तैयार

Share Us

759
Black Adam : भारत-पाकिस्तान मैच का क्रेज, WWE के 'द रॉक' भी इस मुकाबले के लिए तैयार
19 Oct 2022
7 min read

News Synopsis

IND vs PAK: ऑस्ट्रेलिया Australia में टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप T20 Cricket World Cup का आगाज हो चुका है। अभी टूर्नामेंट Tournaments में पहले राउंड के मुकाबले खेले जा रहे हैं। 22 अक्तूबर से सुपर-12 Super-12 के मैच शुरू होंगे और 23 अक्तूबर को भारत-पाकिस्तान India-Pakistan की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों दिग्गज टीमों का टूर्नामेंट में यह पहला मुकाबला होगा। इस मैच का इंतजार क्रिकेट फैंस Cricket Fans को बेसब्री से है। भारत-पाकिस्तान के मैच का क्रेज हॉलीवुड Hollywood तक पहुंच चुका है। WWE के 'द रॉक The Rock' ड्वेन जॉनसन Dwayne Johnson भी इस मुकाबले के लिए तैयार हैं।

टीम इंडिया Team India वर्ल्ड कप में एक साल बाद पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। पिछली बार दुबई Dubai में जब दोनों टीमें आमने-सामने हुई थीं, तब पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीत हासिल की थी। भारत पहली बार किसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से हारा था। वह उस हार का बदला लेने के लिए मेलबर्न में पूरी तैयारी से उतरेगा। ड्वेन जॉनसन ने मैच से पहले फैंस के लिए खास संदेश Special Message दिया है। इसे स्टार स्पोर्ट्स Star Sports ने साझा भी किया है।

जॉनसन ने अपने शेयर किए वीडियो में कहा है कि, ''जब सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी आपस में टकराते हैं, तब सारी दुनिया रुक जाती है। यह सिर्फ एक नॉर्मल क्रिकेट मैच से कहीं ज्यादा है। अब भारत और पाकिस्तान की टक्कर का समय आ गया है। सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता Big Rivalry का समय।'' दरअसल, 'द रॉक' ड्वेन जॉनसन अपनी अगली फिल्म 'ब्लैक एडम' Black Adam के प्रचार के लिए स्टार स्पोर्ट्स पर आएंगे। वह भारत-पाकिस्तान मैच के दिन स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में नजर आएंगे।