News In Brief Crypto World
News In Brief Crypto World

Billy Markus ने Terra 2.0 पर साधा निशाना

Share Us

391
Billy Markus ने Terra 2.0 पर साधा निशाना
29 May 2022
6 min read

News Synopsis

Billy Markus ने Terra 2.0 को लेकर दावा किया है कि इसका अपकमिंग लांच Upcoming Launch दुनिया को दिखाएगा कि वास्तव में क्रिप्टोकरेंसी गैंबलर्स Cryptocurrency Gamblers असल में कितने "डंब" होते हैं। Billy Markus, Dogecoin के को-फाउंडर हैं। Billy Markus वो शख्स हैं जो अकसर TerraUSD स्टेबलकॉइन Stablecoin की ट्विटर Twitter पर आलोचना करते नजर आते हैं, अब वो दावा कर रहे हैं कि Terra 2.0 का अपकमिंग लॉन्च दुनिया को दिखाएगा कि वास्तव में क्रिप्टोकरेंसी गैंबलर्स असल में कितने "डंब" होते हैं।

एक हफ्ते पहले टेरा के सीईओ CEO डो क्वोन Do Kwon द्वारा रिबूट को कम्युनिटी द्वारा हरी झंडी दिखा दी गई है। नए प्रोजेक्ट के लिए की गई कम्युनिटी वोटिंग Community Voting में इसने 65 फीसदी बहुमत हासिल किया। Kwon के प्रोपोजल के अनुसार, वर्तमान LUNA टोकन का नाम बदलकर LUNA Classic कर दिया जाएगा, जबकि एक नया LUNA-only ब्लॉकचेन 27 मई को block 0 पर लांच किया जाएगा।

वैसे तो Terra प्रोजेक्ट को लेकर अपनी लेटेस्ट आलोचना में दिए बयान को मार्कस ने विस्तार से नहीं समझाया है, लेकिन यह निष्कर्ष निकालना आसान है कि Dogecoin के को-फाउंडर का मानना ​​​​है कि टेरा द्वारा अपनी नई चेन New Chain शुरू करने के बाद भी चीजें बदतर हो सकती हैं।