बिल गेट्स ने शेयर किया पुराना रेज्यूम, सोशल मीडिया पर मिली ऐसी प्रतिक्रिया

Share Us

324
 बिल गेट्स ने शेयर किया पुराना रेज्यूम, सोशल मीडिया पर मिली ऐसी प्रतिक्रिया
04 Jul 2022
min read

News Synopsis

दुनिया World के सबसे अमीर शख्स rich man की लिस्ट में शामिल माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक Microsoft founder बिल गेट्स का एक बायोडाटा (रेज्यूमे) resume इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, माइक्रोसॉफ्ट के मुखिया अरबपति बिल गेट्स Bill Gates ने खुद यह बायोडाटा सोशल मीडिया Social Media पर शेयर किया है।

एक पन्ने का यह रिज्यूमे 48 साल पुराना बताया जा रहा है, जिसे बिल गेट्स ने खुद एक नौकरी के लिए आवेदन देने के दौरान इस्तेमाल किया था। 60 वर्ष के बिल गेट्स ने अपना 48 साल पुराना बायोडाटा सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि आज के युवाओं का रेज्यूमे जाहिर तौर पर उनसे बेहतर होगा। बिल गेट्स ने लिंक्डइन linkedin पर लिखा है कि आप या तो हाल ही ग्रेजुएट graduate हुए हों या फिर कॉलेज ड्रॉपआउट College dropout हों, लेकिन आपका रेज्यूमे मेरे 48 साल पुराने रिज्यूमे से निश्चत तौर पर बेहतर होगा।

जब माइक्रोसाफ्ट के मुखिया बिल गेट्स ने खुद अपना 48 साल पुराना रेज्यूमे सोशल मीडिया पर शेयर किया तो बड़ी संख्या में सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसा करने के लिए उन्हें धन्यवाद कहा है। इस रिज्यूम पर कमेंट comment on resume करते हुए एक यूजर ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को अपने पुराने रेज्यूम को जरूर रखना चाहिए, ताकि वह जब भविष्य में आगे बढ़े, तो उसे याद रहे कि उसने अपने जीवन में क्या-क्या किया है।