Bigg Boss 16: बीच में शो छोड़ने जा रहा है ये कंटेस्टेंट!, ये है बड़ी वजह

Share Us

355
Bigg Boss 16: बीच में शो छोड़ने जा रहा है ये कंटेस्टेंट!, ये है बड़ी वजह
19 Nov 2022
min read

News Synopsis

Bigg Boss 16 : टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 Bigg Boss 16 का खेल जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे ये और मजेदार और हगामे से भरा होता जा रहा है। कभी शिव और प्रियंका Shiv and Priyanka के बीच तकरार तो कभी साजिद और अर्चना Sajid and Archana के बीच नोंक झोंक देखने को मिल रही है। लेकिन इस बार मामला स्टेन और शालिन Stan and Shalin के बीच का है। दोनों के बीच नौबत हाथापाई तक आ पहुंची जिसके बाद घर में जमकर हंगामा हुआ। हर कोई स्टेन को जिम्मेदार ठहराता रहा तो बिग बॉस Bigg Boss के फैसले का इंतजार कंटेस्टेंट Bigg Boss Contestant करते रहे कि व कोई उचित फैसला इस संबंध में लेंगे।

लेकिन बिग बॉस ने जो बताया उससे शालिन भनोट Shalin Bhanot का दिल टूट गया और अब उन्होंने शो को बीच में ही छोड़कर जाने का मन बना लिया है। चूंकि ये वाक्या शालिन, टीना और स्टेन से संबंधित था लिहाजा इन तीनों को बिग बॉस ने कन्फेशन रूम Bigg Boss Confession Room में बुलाया और तीनों का पक्ष जानने के बाद उनसे बात की। बिग बॉस ने बताया कि घर में जो कुछ भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था, लेकिन वो फुटेज देख चुके हैं और फिलहाल किसी ने किसी पर हाथ नहीं उठाया है।

वहीं उन्होंने हद से ज्यादा गाली गलौज होने पर भी नाराजगी जाहिर की। चूंकि स्टेन और शिव के खिलाफ कोई एक्शन बिग बॉस ने नहीं लिया लिहाजा शालिन ने तय कर लिया कि वो शो को छोड़कर जाना चाहते हैं। शनिवार का वार एपिसोड War Episode में अब सभी कंटेस्टेंट की वाट लगनी तय मानी जा रही है।

ना सिर्फ स्टेन और शालिन बल्कि सुम्बुल को भी इस पूरे वाक्ये को लेकर जमकर फटकार लगने वाली हैं। दरअसल, सुम्बुल Sumbul इस पूरे मामले में कुछ अलग व्यवहार करती देखी गई थीं जिसे देखकर हर कोई हैरान था और इससे साफ नजर आया कि सुम्बुल शालिन के प्रति कुछ ज्यादा ही जुनूनी हो चुकी हैं।