Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में इन 7 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई पक्की, जानें नाम

Share Us

503
Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में इन 7 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई पक्की, जानें नाम
22 Sep 2022
min read

News Synopsis

Bigg Boss 16: टीवी जगत का सबसे फेमस शो Bigg Boss के 16वें सीजन की अक्टूबर में शुरूआत होने वाली है। शो की शुरुआत 2008 में हुई थी, लेकिन इसने लोकप्रियता हाल के कुछ वर्षों में ही हासिल की है। जानकारी के लिए बता दे कि इस बिग बॉस डच रियलिटी गेम शो Bigg Boss Dutch Reality Game Show बिग ब्रोदर Big Brother पर आधारित है, जिसमें देश और विदेश के कंटेस्टेंट बुलाए जाते हैं, जिन्हें एक घर के अंदर एक-साथ रखा जाता है। ये शो हाई वोल्टेज ड्रामा के लिए जाने जाते हैं। यही वजह है कि शो की टीआरपी भी जबरदस्त तेजी से हर साल बढ़ती नजर आती है।

पिछले सभी सीजन देश के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में शामिल थे। इस साल भी कई लोकप्रिय हस्थियां इस शो में हिस्सा लेने वाले हैं, जिनमें से कुछ के नाम कथित तौर पर कंफर्म हो चुके हैं। खबरों के मुताबिक, Bigg Boss 16 में शिविन नारंग Shivin Narang, जन्नत जुबैर Jannat Zubair, प्रक्रुति मिश्रा Prakruti Mishra, मदिराक्षी मुंडले Madirakshi Mundle, कनिका मान Kanika Mann, शालीन भनोट Shaleen Bhanot और टीना दत्ता Tina Dutta की एंट्री लगभग पक्की हो चुकी है।

Shivin Narang ने खतरों के खिलाड़ी 10 Khatron Ke Khiladi में भी भाग लिया था। उनकी लोकप्रियता के पीछे ड्रामा टीवी सीरियल Beyhadh 2 का भी हाथ है, जहां उन्होंने रुद्र नाम का किरदार निभाया था। कहा जाता है कि शिविन नारंग को बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड के रूप में आना था, लेकिन उन्होंने कहा था कि अगर वह किसी सीजन का हिस्सा बनेंगे, तो वह शुरू से ही शो करेंगे।