रिलायंस ब्रांड्स का बड़ा कदम, प्रेट ए मोंजेएर से मिलाया हाथ

Share Us

430
रिलायंस ब्रांड्स का बड़ा कदम, प्रेट ए मोंजेएर से मिलाया हाथ
01 Jul 2022
6 min read

News Synopsis

भारत India की दिग्गज कंपनी रिलायंस ब्रांड्स Reliance Brands ने वैश्विक खाद्य श्रृंखला Global Food Chain ‘प्रेट ए मोंजेएर’  Pret A Monzier के साथ साझेदारी कर ली है। रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड Reliance Brands Ltd (आरबीएल) ने ताजा भोजन और जैविक कॉफी श्रृंखला Fresh Food and Organic Coffee Chain का संचालन करने वाली ‘प्रेट ए मोंजेएर’ के साथ हाथ मिला लिया है।

इस संबंध में बृहस्पतिवार को जारी किए गए संयुक्त बयान Joint Statement में बताया गया है कि, घरेलू बाजार में ‘प्रेट ए मोंजेएर’ ब्रांड के कारोबार को शुरू करने और मजबूती देने के लिए दोनों कंपनियां एक साथ मिलकर काम करेंगी। प्रेट ए मोंजेएर ने अपना कारोबार वर्ष 1986 में शुरू किया था। कंपनी वर्तमान समय में ब्रिटेन UK, अमेरिका US, यूरोप और एशिया Europe and Asia समेंत दुनिया के कुल 9 देशों में कारोबार करती है और उसके कुल 550 स्टोर मौजूद हैं।

रिलायंस ब्रांड्स के प्रबंध निदेशक Managing Director दर्शन मेहता Darshan Mehta ने जानकारी देते हुए बताया है कि, ‘‘प्रेट के साथ हमारी साझेदारी भारत में खाद्य और पेय उद्योग Food and Beverage Industry की मजबूत विकास क्षमता Strong Growth Potential के लिए है।

कंपनी भारतीय उपभोक्ताओं Indian consumers की नब्ज पर बारीकी से नजर रखती है। ग्राहकों में खाने को लेकर जागरूकता बढ़ी है और ताजा भोजन नया चलन बन रहा है।