News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

OPPO के इस फोन पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट

Share Us

470
OPPO के इस फोन पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट
18 May 2022
8 min read

News Synopsis

अगर आप एक अच्छे कैमरे, 5G कनेक्टिविटी, एक अच्छा डिस्प्ले, लाइटवेट और फास्ट चार्जिंग के साथ आने वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो OPPO F21 Pro आपके लिए है। अमेजन पर चल रही सेल के दौरान ये फोन आपको आधी कीमत पर मिल रहा है। इस फोन के अलावा ओप्पो अमेजन सेल Amazon Sale में काफी सारे स्मार्टफोन सस्ते में मिल रहे हैं। डिस्काउंट के अलावा कई बैंक ऑफर्स Bank Offers और एक्सचेंज डील्स Exchange Deals इस कैमरा स्मार्टफोन की कीमत को और कम कर देते हैं।

नया स्मार्टफोन खरीदने की चाह रखने वालों के लिए अमेजन ओप्पो सेल एक शानदार मौका है। बता दें कि OPPO F21 Pro के 128GB स्टोरेज वेरिएंट की एमआरपी 27,999 रुपये है, लेकिन इस पर अभी 5000 रुपये की छूट मिल रही है। जिसके बाद फोन 22,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं बैंक ऑफ़ बड़ौदा Bank of Baroda के कार्डधारकों को 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। वहीं अगर आप इस फोन को दूसरे फोन के साथ एक्सचेंज कर खरीदते हैं तो आपको इस 11,600 रुपये तक की एक्सचेंज छूट भी मिल सकती है। यानी सभी डिस्काउंट ऑफर के बाद आप इस फोन को महज 9,899 रुपये में खरीद सकते हैं। 

अगर इसकी खूबियों की बात करें तो इस फ़ोन में 6.4 इंच की फुल-एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले Amoled Display दी है जो 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट Hz refresh rate ऑफर करती है। फोन एंड्रॉयड Android  12 पर आधारित कलरओएस 12 पर चलता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन Snapdragon 695 ऑक्टा-कोर चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है।

TWN Exclusive