News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

BharatPe ने संदीप इंदुरकर को मुख्य व्यवसाय अधिकारी नियुक्त किया

Share Us

683
BharatPe ने संदीप इंदुरकर को मुख्य व्यवसाय अधिकारी नियुक्त किया
18 May 2023
6 min read

News Synopsis

फिनटेक प्लेटफॉर्म भारतपे Fintech Platform BharatPe ने गुरुवार को संदीप इंदुरकर को अपना मुख्य व्यवसाय अधिकारी Sandeep Indurkar as Chief Business Officer - बैंकिंग और गठबंधन नियुक्त करने की घोषणा की। वह भारतस्वाइप, कंपनी के पीओएस व्यवसाय POS Business के साथ-साथ बाजारों में भारतपे स्पीकर के रोलआउट के लिए पी एंड एल का नेतृत्व करेंगे, साथ ही वह यूनिटी बैंक Unity Bank के साथ-साथ भारतपे के साझीदार एनबीएफसी का देखरेख भी करेंगे।

संदीप इंदुरकर ने एक बयान में कहा मैं भारतस्वाइप और स्पीकर के लिए बाजार को मजबूत करने के लिए तत्पर हूं। साथ ही मैं वित्तीय सेवाओं के पारिस्थितिकी तंत्र Financial Services Ecosystem में प्रासंगिक खिलाड़ियों के साथ सही साझेदारी को बढ़ावा देने के लिए तत्पर हूं, जिसका उद्देश्य मर्चेंट व्यवसायों Merchant Businesses में एक बड़ा प्रभाव बनाना है।

उन्होंने कहा इसके अतिरिक्त मैं व्यापारियों और उपभोक्ताओं के लिए अगली पीढ़ी के भुगतान और फिनटेक उत्पादों Payments and Fintech Products के निर्माण के लिए भारतपे में उत्पाद और प्रौद्योगिकी टीम Product & Technology Team at BharatPe के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।

कंपनी ने कहा कि इंदुरकर भारतपे के सीएफओ और अंतरिम सीईओ नलिन नेगी CEO Nalin Negi को रिपोर्ट करेंगे और भारतपे में बैंकिंग से जुड़ी सभी साझेदारियों का नेतृत्व करेंगे।

नेगी ने एक बयान में कहा मेरा मानना है, कि संदीप की बैंकिंग सेवाओं के साथ-साथ डिजिटल बैंकिंग और डिजिटल भुगतान Digital Banking and Digital Payments जैसे नए युग के बैंकिंग उत्पादों की गहरी समझ हमारे विकास के अगले चरण में सहायक होगी, क्योंकि हम ऑफलाइन Offline के साथ-साथ ऑनलाइन व्यापारियों Online Merchants के लिए अत्याधुनिक भुगतान उत्पादों का निर्माण Building Payment Products करते हैं।

इंदुरकर ने आईसीआईसीआई बैंक ICICI Bank के साथ 18 साल से अधिक समय बिताया है, जहां उन्होंने डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन एजेंडे Digital Transformation Agenda की अगुवाई की।