News In Brief Sports & Fitness
News In Brief Sports & Fitness

बीसीसीआई विश्व कप के लिए 400,000 और टिकट जारी करेगा

Share Us

233
बीसीसीआई विश्व कप के लिए 400,000 और टिकट जारी करेगा
09 Sep 2023
6 min read

News Synopsis

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 ICC Men's Cricket World Cup 2023 के लिए टिकट बिक्री के आगामी चरण में 400,000 टिकट जारी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

बीसीसीआई ने आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए टिकटों की जबरदस्त मांग को देखते हुए टिकट बिक्री Ticket Sales के इस अगले चरण की घोषणा की।

बीसीसीआई आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए टिकटों की उच्च मांग को स्वीकार करता है। मैचों की मेजबानी करने वाले राज्य संघों के साथ चर्चा के बाद बीसीसीआई ने इस उत्सुकता से प्रतीक्षित टूर्नामेंट के लिए लगभग 400,000 टिकट जारी करने का फैसला किया है। यह कदम अधिक से अधिक उत्साही क्रिकेट प्रशंसकों को शामिल करने और इस ऐतिहासिक आयोजन में उनकी भागीदारी सुनिश्चित करने के उद्देश्य से लिया गया।

दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों Cricket Lovers के पास अब इस साल के सबसे शानदार क्रिकेट कार्यक्रम के लिए अपनी सीट सुरक्षित करने का अवसर है। प्रशंसकों से आग्रह किया जाता है, कि वे अपने टिकट सुरक्षित करने के लिए तुरंत कार्रवाई करें, क्योंकि इस आयोजन में अत्यधिक वैश्विक रुचि को देखते हुए इसकी उच्च मांग होने की उम्मीद है।

आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के सभी मैचों के लिए टिकटों की सामान्य बिक्री 8 सितंबर 2023 को भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे से शुरू होगी। प्रशंसक आधिकारिक टिकटिंग वेबसाइट https://tickets.cricketworldcup.com पर जाकर टिकट खरीद सकते हैं। और टिकट बिक्री के अगले चरण के बारे में अधिक जानकारी प्रशंसकों को उचित समय पर दी जाएगी।

बीसीसीआई इस बात की गहराई से सराहना करता है, कि प्रशंसक टूर्नामेंट की जान हैं, और उनका अटूट जुनून, जुड़ाव और योगदान आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है।

भारत पहली बार संपूर्ण टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा। इसमें दस टीमें शामिल होंगी, जिनके मैच 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक दस स्थानों पर निर्धारित होंगे।

टूर्नामेंट अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम Narendra Modi Stadium, Ahmedabad में शुरू होगा और रविवार 19 नवंबर को उसी स्थान पर फाइनल के साथ समाप्त होगा। भारत का अभियान 8 अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से शुरू होगा।