News In Brief Auto
News In Brief Auto

बैटरी स्टार्टअप लॉग9 मटेरियल ने ईवी निर्माता क्वांटम एनर्जी के साथ समझौता किया

Share Us

571
बैटरी स्टार्टअप लॉग9 मटेरियल ने ईवी निर्माता क्वांटम एनर्जी के साथ समझौता किया
31 May 2023
6 min read

News Synopsis

बैटरी-टेक स्टार्टअप लॉग9 मटेरियल Battery-Tech Startup Log9 Materials ने मंगलवार को ईवी स्पेस में दीर्घकालिक रणनीतिक साझेदारी के लिए हैदराबाद मुख्यालय वाली इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता क्वांटम एनर्जी Hyderabad-Headquartered Electric Vehicle Maker Quantum Energy के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने की घोषणा की।

इस सहयोग के एक हिस्से के रूप में दोनों कंपनियों ने संयुक्त रूप से एक दोपहिया वाणिज्यिक इलेक्ट्रिक वाहन Two Wheeler Commercial Electric Vehicle का अनावरण किया, बिजनेसलाइट जो कि लॉग9 की रैपिडएक्स 2000 बैटरी द्वारा संचालित है, जो इसे 12 मिनट के भीतर शून्य से ज़िप तक जाने में सक्षम बनाता है, लॉग9 सामग्री ने कहा एक विज्ञप्ति में।

आगे बढ़ते हुए Log9 और Quantum Energy दोनों घरेलू अंतिम दिनों में ई-कॉमर्स, खाद्य वितरण, कूरियर सेवाओं सहित अन्य उपयोगों सहित विभिन्न प्रकार के उपयोग-मामलों के लिए 10,000 इंस्टाचार्ज किए गए दोपहिया वाहनों को तैनात करने के लिए हाथ से काम करेंगे। 

यह संयुक्त पहल जल्दी ही हैदराबाद में 200 Bzinesslite e-2Ws की तैनाती के साथ शुरू होने जा रही है, जो कि Whizzy Logistics के माध्यम से एक लॉजिस्टिक फ्लीट सेवा Logistics Fleet Service प्रदाता है, जो हाइपरलोकल डिलीवरी Hyperlocal Delivery को सक्षम बनाता है।

सुजुकी मोटरसाइकिल ने बजाज फाइनेंस के साथ समझौता किया:

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया Suzuki Motorcycle India ने मंगलवार को कहा कि उसने देश में सुजुकी दोपहिया खरीदने वाले अपने ग्राहकों को खुदरा वित्तपोषण प्रदान करने के लिए बजाज फाइनेंस Bajaj Finance के साथ एक प्रारंभिक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं।

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड Suzuki Motorcycle India Pvt Ltd ने एक बयान में कहा कि साझेदारी ग्राहकों को सुजुकी दोपहिया वाहन की खरीद पर चौबीसों घंटे, आसान और परेशानी मुक्त खुदरा वित्तपोषण विकल्पों का लाभ उठाने में सक्षम बनाएगी।

एसएमआईपीएल ने कहा कि बजाज फाइनेंस लिमिटेड Bajaj Finance Limited के साथ हस्ताक्षरित समझौता ज्ञापन अतिरिक्त लाभ भी प्रदान करेगा, जैसे कि मिनटों के भीतर वाहन ऋण स्वीकृति और परेशानी मुक्त दस्तावेज।

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक केनिची उमेदा Kenichi Umeda Managing Director Suzuki Motorcycle India Pvt Ltd ने कहा भारतीय बाजार में कंपनी के निरंतर विकास को देखते हुए, इसके लिए फाइनेंसरों के साथ जुड़ना अनिवार्य हो जाता है, जो सुजुकी दोपहिया वाहनों को खरीदने में आसानी प्रदान कर सकते हैं।

जापान की सुजुकी मोटर कॉर्पोरेशन Japan's Suzuki Motor Corporation की भारतीय शाखा ने अप्रैल 2023 में 88,731 इकाइयों की दोपहिया बिक्री में 23.3 प्रतिशत की सालाना वृद्धि दर्ज की।

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के साथ पसंदीदा फाइनेंसर टाई-अप Preferred Financier Tie-up के रूप में बजाज फाइनेंस के पास बड़ी संख्या में दोपहिया खरीदारों तक पहुंचने का अवसर है। बजाज फाइनेंस लिमिटेड में फाइनेंस में व्यक्तिगत ऋण और बिक्री के अध्यक्ष अमित रघुवंशी Amit Raghuvanshi President of Personal Loans and Sales ने कहा 69 मिलियन के हमारे ग्राहक फ्रैंचाइजी के साथ सुजुकी मोटरसाइकिल के साथ साझेदारी हमें अपने ग्राहकों को वित्तीय समाधान का एक व्यापक सूट देने में सक्षम बनाती है।