बजाज हाउसिंग फाइनेंस ने होम लोन की ब्याज दरों में किया संशोधन

Share Us

640
बजाज हाउसिंग फाइनेंस ने होम लोन की ब्याज दरों में किया संशोधन
24 Jun 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी बजाज हाउसिंग फाइनेंस Bajaj Housing Finance ने ब्याज दरों में संशोधन Revision of Interest Rates करने का ऐलान कर दिया है। वेतनभोगी और पेशेवर आवेदकों Salaried and Professional Applicants के लिए एचएफसी के होम लोन HFC Home Loans  की ब्याज दरें अब 7.20 फीसदी कर दी गई है। यह होम लोन सेगमेंट में बाज़ार में उपलब्ध सबसे कम दरों में से एक है। इस ब्याज दर Interest Rates के अनुसार पात्र उपभोक्ताओं को सिर्फ 679 रुपए प्रति लाख से शुरू होने वाली ईएमआई का भुगतान करना पड़ेगा।

बजाज हाउसिंग फाइनेंस बाहरी बेंचमार्क External Benchmark से जुड़े होम लोन की पेशकश करने वाले पहले एचएफसी में से एक था। अपनी पहले की इंडस्ट्री-फ़र्स्ट Industry-First पेशकश का विस्तार करते हुए, कंपनी ने रेपो दर से जुड़े होम लोन्स के लिए अपनी ब्याज दर को संशोधित कर 7.30 फीसदी प्रति वर्ष कर दिया है। यह संशोधित ब्याज दर Revised Interest Rate सिर्फ पात्र वेतनभोगियों और पेशेवर आवेदकों के लिए है और बाज़ार में उपलब्ध सबसे कम दरों में से एक है।

कंपनी की ओर से बताया गया है कि बजाज हाउसिंग फाइनेंस होम लोन पात्रता के आधार पर रु. 5 करोड़ या उससे ज़्यादा का लोन 30 साल तक की पुनर्भुगतान अवधि Repayment Tenure के लिए देने की भी पेशकश कर रहा है। साथ ही, उधारकर्ताओं को ऑनलाइन आवेदन सुविधा Online Application Facility, कम से कम डॉक्युमेंटेशन Minimal Documentation और डोरस्टेप पिक-अप सेवा Doorstep Pick-up Service के साथ बिना परेशानी वाली प्रोसेसिंग से भी अपने उपभोक्ताओं को राहत देने का दावा कर रही है।