News In Brief Auto
News In Brief Auto

आने वाला है Ather का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, रोड पर लगा रहा था दौड़, फोटो वायरल

Share Us

296
आने वाला है Ather का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, रोड पर लगा रहा था दौड़, फोटो वायरल
09 Sep 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज इलेक्ट्रिक ट् व्हीलर Electric Two Wheeler बनाने वाली कंपनी Ather Energy ने अभी हाल ही में अपनी मौजूदा 450 इलेक्ट्रिक स्कूटर लाइनअप Lineup को अपग्रेड किया था। ऐसा प्रतीत होता है कि एथर एनर्जी  Ather Energy केवल अपने 146 km रेंज वाले 450X और 450 Plus Gen 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज से संतुष्ट नहीं है, क्योंकि कंपनी के एक इलेक्ट्रिक स्कूटर को रोड टेस्टिंग Road Testing के दौरान देखा गया है। यूं तो ई-स्कूटर पूरी तरह से काले कपड़े से ढका था, लेकिन इससे इतना अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि Ather Energy अपने बेड़े में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर New Electric Scooter जोड़ने की तैयारी में है।

ZigWheels द्वारा कथित Ather Energy के एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की रोड टेस्टिंग के दौरान ली गई तस्वीर शेयर की गई है। यूं तो इस तस्वीर में हमें स्कूटर के डिजाइन Scooter Designs की कोई जानकारी नहीं मिलती है, लेकिन इससे यह अंदाजा मिल जाता है कि कंपनी भारतीय मार्केट Indian Market में एक नए ई-स्कूटर को लाने की तैयारी में है।

फिलहाल एथर ने अपने अपकमिंग प्लान Upcoming Plans को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है। इससे ये साफ जाहिर होता है कि कंपनी का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर New Electric Scooter मार्केट में जल्द ही देखने को मिल सकता है।