टेस्ला पर पूछा सवाल तो एलन मस्क ने दिया ये जवाब

Share Us

372
टेस्ला पर पूछा सवाल तो एलन मस्क ने दिया ये जवाब
29 May 2022
7 min read

News Synopsis

दुनिया world के सबसे अमीर शख्स rich man में शुमार और टेस्ला Tesla के मुखिया एलन मस्क Elon Musk हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। टेस्ला एक कार कंपनी है जिसके वे मालिक हैं। पिछले कई महीनों से इस बात को लेकर चर्चा हो रही है कि एलन मस्क भारत में कब अपना बिजनस business शुरू करेंगे।

अब एक बार फिर एलन मस्क ने कुछ बातें कही हैं, जिससे ये पता चला है कि वह अपना बिजनस भारत में कब ला सकते हैं। मस्क से एक शख्स ने पूछा कि उनके प्रोजेक्ट स्टारलिंक Starlink के भारत में इस्तेमाल को लेकर क्या अपडेट है।

यूजर ने कहा कि स्टारलिंक का सस्ता और तेज इंटरनेट cheaper and faster internet पूरी दुनिया को मुहैया कराने का विजन बहुत ही शानदार है। भारत में स्टारलिंक को खूब सराहा जाएगा।

इस पर जवाब देते हुए मस्क ने कहा कि वह अभी वह सरकार की मंजूरी Government Approval का इंतजार कर रहे हैं। इसके बाद एक अन्य यूजर ने पूछा कि क्या टेस्ला आने वाले दिनों में भारत में मैन्युफैक्चरिंग प्लांट Tesla Manufacturing Plant लगाने की सोच रही है?

इसके जवाब में एलन मस्क ने एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा कि टेस्ला ऐसी किसी भी लोकेशन पर मैन्युफैक्चरिंग प्लांट Tesla India Plant नहीं लगाएगी, जहां हमें पहले कार बेचने और सर्विस car sales and service देने की इजाजत नहीं मिलेगी। मस्क के इस ट्वीट के बाद कुछ और ट्वीट हुए और फिर मस्क ने बताया कि उनका आगे का क्या प्लान है।